Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मौके जब रे मिस्टीरियो का लाइव टेलीविज़न पर मास्क उतारा गया

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:20 IST

Enter caption

रे मिस्टीरियो ने एक लम्बे अरसे पहले WWE के साथ शुरुआत की थी, और ये कहना बेमानी नहीं होगा कि वो कंपनी के सबसे मशहूर मास्क्ड सुपरस्टार हैं। उन्होंने अपने 3 दशक लंबे करियर में 3 बार WWE वर्ल्ड चैम्पियनशिप, 2 बार WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप और 5 बार WCW क्रूज़रवेट चैंपियनशिप जीती है। इसके साथ ही वो 2006 में रॉयल रंबल जीतने के साथ-साथ कई अन्य उपलब्धियां भी अपने नाम कर चुके हैं।

अब चूँकि वो एक मास्क पहनने वाले सुपरस्टार हैं, तो उसके साथ ही ये संभावना भी रहती है कि अगर उन्हें अनमास्क कर दिया गया तो क्या होगा? क्या उनकी पहचान सबके बीच आ जाएगी या फिर वो अपनी पहचान खो बैठेंगे, और उसी बात को ध्यान में रखते हुए हम आपको उन 5 सैगमेंट्स के बारे में बताने वाले हैं, जब इस सुपरस्टार का मास्क उतारा गया।

#5 रैंडी ऑर्टन (2018)

Enter caption

नवंबर 2018 में जब रैंडी ऑर्टन, रे मिस्टीरियो के साथ एक मैच का हिस्सा थे तो उन्होंने एक बेसबॉल स्लाइड को एक RKO में बदल दिया और फिर एक दूसरे RKO के साथ मैच जीत लिया।

इसके बाद भी रैंडी, मिस्टीरियो पर वार करते रहे, और फिर उन्होंने मिस्टीरियो का मास्क टीवी पर उतार दिया। इसके बाद वो अगले हफ्ते उसे एक ट्रॉफी की तरह शो में लेकर आए।



#4 कोड़ी रोड्स (2011)

Enter caption

कोड़ी रोड्स 2011 में हैंडसम गिमिक करते थे, और उसी दौरान रे मिस्टीरियो ने गलती से उनकी नाक तोड़ दी, जिसकी वजह से कोड़ी एक प्रोटेक्टिव नोज गार्ड लगाकर काम कर रहे थे। उस समय इनके बीच काफी लड़ाई चल रही थी तो कोड़ी के पिता, डस्टी रोड्स ने आकर दोनों के बीच सुलह करानी चाही लेकिन अंत में कोड़ी रोड्स ने मिस्टीरियो पर वार कर दिया।

उसके बाद वो रे को एंट्रेंस रैंप पर ले गए और उनके सिर को एंट्रेंस वाले स्टेज पर दे मारा। इसके बाद उन्होंने मास्क उतार दिया, और उसे एक जीती हुई ट्रॉफी की तरह प्रदर्शित किया।

Advertisement

1 / 4 NEXT
Published 11 Dec 2018, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...