Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मौके जब रोमन रेंस ने WWE अधिकारियों की धुनाई की

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
18 Apr 2019, 12:30 IST

4) ट्रिपल एच

'द शील्ड' से अलग होने के बाद सर्वाइवर सीरीज़ 2015 में रोमन रेंस पहली बार अपने करियर में WWE चैंपियन बने। इस दौरान ट्रिपल एच बार-बार रोमन रेंस को अथॉरिटी में शामिल होने के लिए उकसाते रहे।

ऐसा रॉ में भी कई बार हो चुका था, लेकिन सर्वाइवर सीरीज़ में ट्रिपल एच को जोरदार स्पीयर का स्वाद चखना पड़ा। सर्वाइवर सीरीज़ 2015 में वो चैंपियन तो बने, लेकिन कुछ ही देर बाद शेमस ने मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस कैश इन कर दिया और रोमन रेंस को करीब पाँच मिनट जे भीतर ही चैंपियनशिप गंवानी पड़ी।


3) स्टैफनी मैकमैहन

रोमन रेंस और ट्रिपल एच के बीच फ्यूड 2016 रॉयल रम्बल तक जारी रही। ट्रिपल एच ने रॉयल रम्बल जीतते हुए टाइटल शॉट हासिल किया था। वहीं रोमन रेंस ने फास्टलेन में हुए ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर और डीन एम्ब्रोज़ पर जीत हासिल की और चैंपियन बने।

आख़िरकार रैसलमेनिया 32 में ट्रिपल एच और रोमन रेंस के बीच मैच हुआ और 'द गेम' के साथ रिंगसाइड स्टैफनी मैकमैहन भी मौजूद रहीं। मैच समाप्ति की ओर था और यहाँ स्टैफनी मैकमैहन ने रैफ़री को दिशा से भटकाने की कोशिश की और यहीं रोमन ने स्टैफनी पर ऐसा स्पीयर लगाया, जो आज भी फैंस के लिए बहुत बड़ा दिलचस्प लम्हा है।

PREVIOUS 2 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...