5 मौके जब विमेंस WWE Superstars ने मेल रेसलर्स की हालत खराब करके फैंस का दिल जीता 

Ujjaval
WWE में कई बार विमेंस रेसलर्स ने प्रभावित किया है
WWE में कई बार विमेंस रेसलर्स ने प्रभावित किया है

WWE: WWE में मेंस और विमेंस डिवीजन को अलग रखा जाता है और दोनों को ही WWE काफी महत्व देता है। पिछले कुछ सालों में WWE का विमेंस डिवीजन काफी बेहतर हो गया है। WWE इतिहास में कई ऐसे मौके आए हैं, जब मेंस और विमेंस सुपरस्टार्स का रिंग में आमना-सामना हुआ है। इस दौरान कई बार विमेंस रेसलर्स का पलड़ा भारी रहा है और उन्होंने फैंस का दिल जीता। इस आर्टिकल में हम 5 मौकों के बारे में बात करेंगे, जब विमेंस रेसलर्स ने मेल सुपरस्टार्स पर बुरी तरह हमला किया।

5 मौके जब विमेंस WWE सुपरस्टार्स ने मेल रेसलर्स की हालत खराब की

- 24 अक्टूबर 2022 को Raw के एपिसोड में फिन बैलर और कार्ल एंडरसन के बीच मैच हुआ था। यहां रिंगसाइड पर ब्रॉल में OC के कार्ल एंडरसन ने जजमेंट डे का बुरा हाल किया। हालांकि, रिया रिप्ली ने उन्हें रिंग पोस्ट में दे मारा और फिर उठाकर खतरनाक बॉडी स्लैम दिया।

youtube-cover

- WrestleMania 34 में रोंडा राउजी और कर्ट एंगल का ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन से मिक्स्ड टैग टीम मैच देखने को मिला था। यहां रोंडा राउजी ने ट्रिपल एच को लड़ने के लिए उकसाया था। राउजी ने द गेम पर जबरदस्त पंच लगाए और उन्होंने द गेम को उठाया लेकिन स्टैफनी मैकमैहन ने आकर उन्हें मूव नहीं लगाने दिया। रोंडा ने पहले अपने खतरनाक पंच द्वारा ट्रिपल एच की हालत खराब कर दी थी।

youtube-cover
youtube-cover

- रिया रिप्ली और मीचीन के बीच 28 नवंबर 2022 को Raw में मैच हुआ था। यहां फिन बैलर ने इंटरफेयर किया था और इसी कारण मीचीन ने उन्हें उठाकर बॉडी स्लैम दे दिया था।

youtube-cover

- SmackDown के 15 अप्रैल 2022 के एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर और ड्रू गुलक एक सैगमेंट में देखने को मिले थे। फ्लेयर ने पहले गुलक को रिंग से जाने के लिए कहा। गुलक जाने लगे और इसी बीच फ्लेयर ने उनपर हमला किया। साथ ही उन्होंने गुलक को फिगर 8 लेगलॉक में फंसाया।

youtube-cover

- SmackDown के FOX पर प्रीमियर के दौरान द रॉक और बैकी लिंच का सैगमेंट देखने को मिला था। यहां बैरन कॉर्बिन भी देखने को मिले थे। द रॉक और बैकी लिंच ने मिलकर कॉर्बिन पर हमला किया। रॉक ने कॉर्बिन को धराशाई किया और फिर बैकी ने हील स्टार पर लेग ड्रॉप लगाया। साथ ही पीपल्स एल्बो मूव भी दिया और बैकी ने किक्स लगाई। हॉलीवुड स्टार ने बाद में कॉर्बिन पर रॉक बॉटम मूव लगाया था।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now