Create
Notifications

5 मौके जब जॉन सीना ने WWE में चौंकाने वाली वापसी करते हुए मचाया धमाल

मौके जब जॉन सीना ने WWE में चौंकाने वाली वापसी करते हुए मचाया धमाल
मौके जब जॉन सीना ने WWE में चौंकाने वाली वापसी करते हुए मचाया धमाल
Amit Shukla
ANALYST

WWE के मनी इन द बैंक (Money In The Bank) शो के अंत में जॉन सीना (John Cena) ने एक चौंकाने वाली एंट्री की। ये एंट्री इतनी हैरान करने वाली थी कि फैंस के साथ-साथ खुद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) भी परेशान और हैरान नजर आए। जॉन एक लंबे समय के बाद वापसी कर रहे थे।

एक बड़ी बात ये है कि क्या ये जॉन सीना की पहली धमाकेदार एंट्री थी या ये पहले भी इस तरह की एंट्री कर चुके हैं। इतने लंबे करियर में जॉन ऐसा कई बार कर चुके हैं और हर बार फैंस उसी तरह से हैरान थे जैसे वो इस बार नजर आए। आइए आपको उनकी यादगार वापसीयों के बारे में बताते हैं।

#5 2008 में हुए WWE Royal Rumble मैच में जॉन सीना की 30वें नंबर पर एंट्री

जॉन सीना इस शो के समय चोटिल थे और उनकी पेक्टोरल मसल में चोट लगी थी। इसकी वजह से वो पिछले साल से लेकर इस साल के अंत तक रिंग से दूर रहने वाले थे। जॉन सीना और रिंग के बीच में दूरी को बना के रखना बेहद मुश्किल या यूँ कहें कि नामुमकिन है। यही वजह है कि सभी इनकी वापसी पर हैरान थे।

उन सबमें से हैरान थे ट्रिपल एच जो 29वें नंबर पर आए थे और जिन्हें इस बात की उम्मीद थी कि वो ही इस मैच को जीतेंगे और उस समय के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन को आने वाले समय में चैलेंज करेंगे। जॉन सीना ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया और मैच को जीतकर चैंपियन को चैलेंज करने का अधिकार प्राप्त करने में सफल रहे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 5 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now