Create
Notifications

5 बड़े मौके जब बदसलूकी की वजह से रैसलरों ने फैंस की पिटाई की

Enter caption
Ishaan Sharma
ANALYST

WWE रैसलर्स को अपने मुकाबलों को शानदार दिखाने के लिए विरोधी रैसलर पर जोर से हमला करना पड़ता है। फैंस को लगता है कि यह हमला असली है लेकिन रैसलर्स अपनी पूरी कोशिश करते हैं कि सामने खड़े रैसलर को ज्यादा चोट ना आए। WWE स्क्रिप्टेड होती है और स्क्रिप्ट के अनुसार रैसलर मैच को पेश करते हैं। हालांकि हर रैसलर्स के फैंस और हेटर्स होते हैं।

कई फैंस किसी रैसलर को काफी पसंद करते हैं तो वहीं कुछ उनसे बहुत नफरत करते हैं। कुछ फैंस तो रैसलर्स के घर तक पहुँच कर उनका ऑटोग्राफ तक मांगने लगते हैं या फिर एयरपोर्ट में ही उनके पीछे पढ़ जाते हैं। हालांकि उनके हेटर्स भी कुछ कम नहीं होते हैं। कुछ रैसलिंग फैंस ने तो दूसरे रैसलर्स पर हमला करने तक की कोशिश की है। लेकिन रैसलर यूं ही इतने ताक़तवर नहीं बने हैं।

उन्हें काफी सालों तक ट्रेनिंग करने पड़ती है और उसके बाद ही बने WWE उन्हें लड़ने का मौका देती है। आइए जानें ऐसे ही 5 मौक़ों के बारे में जब फैंस ने रैसलर्स पर हमला किया और फिर जमकर मार भी खाई। 

#5 ट्रिपल एच और रैफरी ने मिलकर फैन को सिखाया सबक

जैसा कि पहले ऊपर बताया गया कि रैसलर्स एक दूसरे से असली में नफरत नहीं करते हैं। वो लोग स्क्रिप्ट के अनुसार ही लड़ते हैं। 

एक लाइव इवेंट के दौरान ट्रिपल एच और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के बीच मुकाबला हो रहा था। ट्रिपल एच ने ऑस्टिन के हाथों स्टनर खाया और मैच हार गए। उनकी जीत से एक फैन इतना गुस्सा हो गया कि वह रिंग के अंदर चला गया ताकि ऑस्टिन पर हमला कर सके।

हालांकि ट्रिपल एच ने समय पर ऐसा होते हुए देख लिया और तुरंत उन्होंने फैन को पकड़कर उसे सुप्लेक्स दे दिया। उसके बाद ट्रिपल एच ने उस पर हमला करना शुरू किया और वही रैफरी भी उनका साथ देने लगे। 

WWE की खबरें, अफवाहें, फीचर और स्लाइड्स पढ़ने के लिए क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Edited by विजय शर्मा
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now