Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने क्रिकेट में अपना हाथ आजमाया

SENIOR ANALYST
4.36K   //    30 Mar 2018, 10:20 IST
क्रिकेट को भारत में किसी धर्म की तरह माना जाता है। भारतीय उपमहाद्वीप में क्रिकेट में बहुत ही ज्यादा फॉलो किया जाता है। फुटबॉल के बाद क्रिकेट दुनिया का दूसरा सबसे ज्यादा फॉलो किया जाने वाला खेल हैं। हालांकि पश्चिमी देशों में क्रिकेट की लोकप्रियता काफी कम है।

WWE में दुनिया भर के देशों के रैसलर्स हिस्सा लेते आ रहे हैं। इनमें से काफी सारे ऐसे रैसलर हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी में कभी न कभी गेंद और बल्ला पकड़कर क्रिकेट के गुर सीखने की कोशिश की है। आइए एक-एक करके जानते हैं कि किन WWE सुपरस्टार्स ने गेंद और बल्ले से कमाल दिखाने की कोशिश की।

अल्बर्टो डैल रियो




डैल रियो 4 बार WWE के चैंपियन रह चुके हैं। 2016 में अपने बैंगलुरु दौरे के दौरान उन्होंने क्रिकेट में अपना हाथ आजमाया। अपनी 3 दिनों  की यात्रा के दौरान डैल रियो ने बैंगलुरु में कुछ समय बिताया। स्पेशल ओलंपिक्स भारत टीम के बच्चों के साथ मिलकर डैल रियो ने क्रिकेट खेला। डैल रियो ने बताया कि क्रिकेट को समझना उनके लिए काफी मुश्किल रहा, लेकिन उन्हें बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने में बहुत आनंद आया।

बैंगलुरुर में फैंस से मिलने के बाद डैल रियो कोलकाता गए और उन्होंने वहां ईस्ट बंगाल फुटबॉल क्लब के खिलाड़ियों के साथ एक फ्रेंडली मैच खेला।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...