Create
Notifications

5 मौके जब WWE ने AEW पर निशाना साधा

Deepak M
ANALYST

#4. WWE सुपरस्टार MVP ने AEW के बारे में बात की

2020 में MVP ने WWE में वापसी की, और बॉबी लैश्ले को WWE कंपनी के सबसे अच्छे सुपरस्टार्स में से एक बना दिया। शुरुआत में, उन्हें बैकस्टेज प्रोड्यूसर बनना था, लेकिन उनका प्रदर्शन इतना अच्छा था, WWE ने उन्हें लैश्ले के मैनेजर और द हर्ट बिजनेस का संस्थापक बना दिया।

कुछ समय पहले ही MVP ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए, AEW और एमजेएफ पर निशाना साधा। उन्होंने AEW के एमजेएफ पर एक रोचक निशाना साधा। एमजेएफ की पोशाक अविश्वसनीय रूप से उसी तरह की है, जो MVP ने वीडियो में पहनी थी। वर्तमान में, एमजेएफ AEW रोस्टर के शीर्ष सुपरस्टार्स में से एक हैं।

#3. पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने AEW के बारे में बात की

AEW और WWE के बीच हालिया विवाद पे-पर-व्यू AEW Revolution के बाद हुआ। दरअसल इस कार्यक्रम का मेन इवेंट एक कांटेदार वायर एक्सप्लोडिंग डेथमैच था। लेकिन AEW इसको सफलतापूर्वक संपन्न कराने में असफल रहा।

रेसलिंग फैंस ने भी AEW की इस असफलता का काफी मजाक बनाया। AEW Revolution के बाद ड्रू मैकइंटायर अगले Raw में दिखाई दिए। साथ ही ड्रू मैकइंटायर ने भी इस बारे में बात की।

इस इंडस्ट्री में ऐसा करना एक खतरनाक काम है, क्योंकि यदि आप किसी चीज की गारंटी देते हैं और उसे पूरा नहीं करते हैं, तो प्रशंसक परेशान हो जाते हैं।
PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now