Create

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो हमें Elimination Chamber 2018 पर देखने को मिल सकती हैं

This dream match is something everyone's been yearning for
Ankit Kumar

रॉयल रंबल पीपीवी के बाद अब एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी की बारी है। इस पीपीवी में अब कुछ दिनों का ही समय बाकी रह गया है। पीपीवी के लिए कार्ड पर मेंस और विमेंस एलिमिनेशन चैंबर का एलान हो चुका है। इसके अलावा असुका और नाया जैक्स के बीच भी मुकाबले का एलान हो चुका है। रैसलमेनिया को देखते हुए हम उम्मीद करते हैं कि एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी पर दिलचस्प चीजें देखने को मिलेगी। हमारे ख्याल से इस पीपीवी पर WWE कई ऐसी चौंकाने वाली चीजें करेगा जिसकी फैंस को उम्मीद नहीं होगी। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 5 ट्विस्ट की जो हमें एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी पर देखने को मिल सकती है।

जॉन सीना पर हमला करेंगे अंडरटेकर

बहुत समय पहले जॉन सीना ने अंडरटेकर के साथ एक प्रोमो शूट किया था। इस प्रोमो के बाद इस बात की अटकलें लगाई जाने लगी की जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच रैसलमेनिया 34 पर मुकाबला हो सकता है, लेकिन क्या हम एलिमिनेशन चैंबर इनके फिउड की शुरुआत देख सकते हैं या नहीं? अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच फिउड एक ड्रीम मैच है जिसका WWE यूनिवर्स बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हमारे ख्याल से एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी पर इनके बीच फिउड की शुरुआत हो सकती है।

एब्सोल्यूशन को जॉइन करेंगी बेली

The time is right for Bayley to go heel

जिम कॉर्नेट के रॉ 25 रिव्यू के दौरान उन्होंने अपने को-होस्ट से बेली के मेन रोस्टर के आगे के प्लान के बारे में पूछा, वह यह जानने के लिए उत्सुक थे आखिर मेन रोस्टर पर बेली के लिए क्या प्लान है। एक बार मि. कार्नेट की यह राय थी की वह बेली को विमेंस जीन सीना के रुप में देखते हैं। मेन रोस्टर पर बेली के होने के बाद उन्हें एक नई फिउड में शामिल होने की जरुरत है। इससे पहले उनकी साशा बैंक्स के साथ फिउड के संकेत देखने को मिल रहे हैं। हमारे ख्याल से हमें एलिमिनेशन चैंबर पर कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले कुछ महीनों में वह एब्सोल्यूशन में शामिल हो सकती हैं।

पॉड को तोड़कर सभी पर हमला करेंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन

Could we see another feat of strength from Braun Strowman?

हफ्ते दर हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन बड़ी ही मजबूती से शानदार तरीके परफॉर्म कर रहे हैं, तो क्यों न उन्हें एलिमिनेशन चैंबर पर पॉड में शामिल किया जाए और इसके बाद पॉड को तोड़ने का मौका दिया जाए। यह अपने आप में ही एक शानदार चीज होगी। हमें उम्मीद है कि WWE कुछ इसी तरह का ट्विस्ट लाने की कोशिश करेगा। 2003 में हुआ समरस्लैम तो आप को याद ही होगा जहां गोल्डबर्ग ने पॉड में जैरिको को स्पीयर दे दिया था। अगर हमें यही चीज एलिमिनेशन चैंबर पर देखने को मिले तो यह वाकई काफी शानदार होगा।

नाया जैक्स रोकेंगी असुका के जीत का सफर

It wouldn't be like most victories...

एलिमिनेशन चैंबर पर असुका और नाया जैक्स के बीच सिंग्लस मुकाबला तय है और इसकी काफी कम ही संभावना है कि नाया जैक्स असुका के जीत के सफर को रोक पाएंगी। हालांकि WWE में कई ऐसी चौंकाने वाली चीजें हुई है जिसके बाद हम कह सकते हैं कि जिस चीज की संभावना बिल्कुल नहीं होती है, वह भी हो जाती है। जैसे रैसलमेनिया 30 पर किसी को उम्मीद नहीं थी लेकिन ब्रॉक लैसनर ने सभी को चौंकाते हुए अंडरटेकर को मात दी। हमारे ख्याल से इस मुकाबले में अगर नाया जैक्स जीत हासिल करती है तो रैसलमेनिया पर चैंपियनशिप मैच और शानदार हो जाएगा। इसके अलावा एलिमिनेशन चैंबर पर उनकी जीत सभी को वाकई हैरान कर देगी।

रोमन रेंस की एलिमिनेशन चैंबर मैच में हार

Maybe the result we expect is but a rumour

सभी को उम्मीद है कि रोमन रेंस एलिमिनेशन चैंबर पर जीत हासिल करेंगे और रैसलमेनिया पर ब्रॉक लैसनर का सामना करेंगे, लेकिन क्या होगा अगर रोमन रेंस की यहां पर हार हो जाए? यहां पर कई ऐसे रास्ते हैं जिससे रोमन रेंस रैसलमेनिया के मेन इवेंट में शामिल हो सकते हैं। आने वाले हफ्तों में वह सीना या रॉलिंस पर जीत हासिल कर ऐसा कर सकते हैं। लेकिन हमें लगता है कि एलिमिनेशन चैंबर पर रोमन रेंस की हार से नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। खैर ये तो समय बताएगा कि क्या ऐसा एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी पर देखने को मिलेगा या नहीं। लेखक: रिजु दासगुप्ता,अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...