5 बड़े ट्विस्ट जो HIAC के बाद SmackDown में देखने को मिल सकते हैं

59beb-1507613387-800

WWE हैल इन ए सैल में जो कुछ भी हुआ, अब उसके आगे की कहानी और परिणाम कल होने वाले स्मैकडाउन लाइव में देखने को मिलेंगे। सैमी जेन का हील टर्न लेना हो या फिर बैरन कॉर्बिन का धोखे से यूएस चैंपियन बनना। हैल इन ए सैल में जो सवाल अधूरे रह गए थे, उनका जवाब स्मैकडाउन लाइव में मिलेगा। HIAC के बाद होने वाले स्मैकडाउन की व्यूवरशिप में भी इसकी वजह से अच्छा इजाफा देखने को मिल सकता है।

बदला लेने आएंगे ट्रिपल एच

ट्रिपल एच की एक आदत रही है कि वो अपने ही साथी रैसलरों के खिलाफ हो जाते हैं। उन्होंने सैथ रॉलिंस के खिलाफ ऐसा किया और अब वो केविन ओवंस के साथ भी ऐसा ही कर सकते हैं। सैथ को धोखा देकर उन्होंने केविन ओवंस को चैंपियन बनाया। केविन ने पहले विंस की पिटाई की और उसके बाद शेन मैकमैहन को मैच में हराया। अपने परिवार की बेइज्जती का बदलना लेने के लिए ट्रिपल एच रिंग में उतर सकते हैं। ऐसा हुआ तो स्मैकडाउन धमाकेदार बन जाएगा।

पेज WWE में वापसी कर नटालिया को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करें

4c41c-1507614224-800

WWE में पेज की वापसी की खबरें काफी समय से आ रही हैं। पेज के लिए कंपनी में वापसी का इससे अच्छा समय नहीं हो सकता। नटालिया ने हैल इन ए सैल में विमेंस चैंपियनशिप मैच में शार्लेट पर अटैक किया और मैच को गंवा दिया हालांकि टाइटल उनके ही पास रहा। अब नटालिया के साथ पेज की दुश्मनी से पेज को काफी ज्यादा फायदा हो सकता है। फैंस जल्द से जल्द पेज को रिंग में वापसी करते देखने के लिए बेताब हैं।

ल्यूक हार्पर का नया अवतार

716f5-1507615352-800

वायट फैमिली के पूर्व सदस्य ल्यूक हार्पर काफी टैलेंटेड रैसलर हैं। वो लंबे समय से टीवी पर नजर नहीं आए हैं। ऐसी अफवाहें लगातार सामने आई है कि ल्यूक हार्पर को रिपैकेज किया जा रहा है और उनका जल्द ही नया अवतार देखने को मिल सकता है। WWE ल्यूक हार्पर की दोबारा टीवी पर वापसी कराकर उन्हें स्मैकडाउन का बड़ा सुपरस्टार बना सकती है। इस वजह से स्मैकडाउन के साथ-साथ हार्पर को भी फायदा होगा।

एजे स्टाइल्स फिर से यूएस चैंपियन बनेंगे

21e3a-1507615749-800

फैंस लगातार शिकायत कर रहे हैं कि स्मैकडाउन पर एजे स्टाइल्स कम ही लड़ते हुए दिखाई देते हैं। वो डार्क मैचों का हिस्सा होते हैं, ताकि आखिर तक क्राउड को रोका जा सके। हैल इन ए सैल में बैरन कॉर्बिन ने धोखे से एजे स्टाइल्स को रिंग से बाहर किया और उन्हें टाय डिलिंजर को पिन करके जीत हासिल की। अब बैरन कॉर्बिन WWE के नए यूएस चैंपियन हैं। ऐसे में स्टाइल्स स्मैकडाउन में रीमैच को क्लॉज़ की मदद से चैंपियनशिप मैच की मांग कर सकते हैं।

केविन ओवंस रॉ में जा सकते हैं

5238a-1507616265-800 (1)

पिछले दिनों काफी अफवाहें सामने आई थी कि केविन ओवंस को WWE रॉ का सुपरस्टार बनाया जा सकता है। ऐसा हो सकता है कि स्टैफनी मैकमैहन स्मैकडाउन में आकर केविन ओवंस को रॉ का हिस्सा बनने के लिए कहें या वो केविन ओवंस को सजा भी दे सकती हैं। आपको बता दें कि हैल इन ए सैल के मेन इवेंट मैच में केविन ओवंस ने सैमी जेन की मदद से शेन मैकमैहन को मात दी।