COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 UFC स्टार्स जो WWE में हाथ आजमा सकते हैं

Sanjay Dutta
ANALYST
न्यूज़
2.39K   //    07 Oct 2018, 20:00 IST

<p src=" />

UFC के अपने सबसे बुरे वक्त से गुजरकर एक बिलियन डॉलर कंपनी बनने तक की कहानी किसी सपने से कम नहीं हैं।कॉम्बेट स्पोर्ट्स के इतिहास शायद ही कंपनी ने इतने कम समय UFC जितनी लोकप्रियता प्राप्त की होगी।UFC को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की दुनिया का बेताज बादशाह माना जाता हैं। रैसलिंग MMA के सबसे महत्वपूर्ण अंगों में से एक हैं। UFC के कई फाइटर्स ने अपने करियर 

की शुरुआत एमेच्योर रैसलिंग से की हैं। डेनियल कॉर्मियर, हैनरी सेउडो और योएल रोमेरो जैसे सुपरस्टार्स ने ओक्टागोन में कदम रखने से पहले एमेच्योर रैसलिंग में कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं।

इसके अलावा, UFC के कई फाइटर्स ने प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में भी धूम मचाया हैं। जोश बार्नेट, डैन सेवर्न, और केन शामरॉक जैसे सुपरस्टार्स ने रैसलिंग जगत में सफलता हासिल की हैं।

यहां पांच ऐसे UFC स्टार्स जो WWE में हाथ आजमा सकते  है: 

# 5 क्रिस साइबोर्ग

<p src=" />

साइबोर्ग ने पिछले 13 साल से कोई फाइट नहीं हरी हैं और एमएमए में अपने 20-1-1 रिकॉर्ड के साथ साइबोर्ग एमएमएम जगत की सबसे प्रभावशाली महीला फाइटर हैं।वह साल के अंत होने वाले UFC 231 में UFC बेंटमवेट चैंपियन अमांडा नूनेस का सामना करने वाली हैं।

साइबोर्ग इस वक्त दुनिया के सबसे बेहतरीन महीला एथलीटों में से एक है और उन्हें WWE में लाना कंपनी के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि होगी। साइबोर्ग ने बहुत सारे इंटरव्यू में यह साफ तौर पर कहा कि वह अपने एमएमए के आखिरी पड़ाव पर है और अपने एमएमए से रिटायर होने के बाद ब्राजिलियन मूल की यह अमेरिकन फाइटर रैसलिंग जगत में कदम रख सकती हैं।


1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...