Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीजें जो SummerSlam में देखने को मिल सकती हैं

Ankit Kumar
visit

WWE के दूसरे सबसे बड़े पीपीवी समरस्लैम के लिए स्टेज तैयार हो चुका है। इस पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बाकी रह गया है ऐसे में यह सही समय है कि हम इस पीपीवी के तमाम पहलुओं पर नज़र डालें। WWE ने समरस्लैम के लिए कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं जिनमें से ज्यादातर मुकाबलों में टाइटल डिफेंड किए जाएंगे। जैसा की हमें WWE के हर पीपीवी पर कुछ ना कुछ चौंकाने वाली चीजे देखते हैं ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि हमें समरस्लैम पर चौंकाने वाली चीजें न देखने को मिले। इसी कड़ी में हम उन 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो हमें समरस्लैम में देखने को मिल सकती हैं।

डीन एम्ब्रोज़

Dean Ambrose is expected to return very soon

इसमें कोई शक नहीं है कि डीन एम्ब्रोज़ वर्तमान में WWE के सबसे एंटरटेनिंग सुपरस्टार्स में से एक हैं। फिलहाल वह चोट के कारण पिछले काफी समय से रिंग एक्शन से दूर हैं।

youtube-cover

हालांकि डीन की वापसी को लेकर अफवाहें ऐसी चल रही हैं कि वह समरस्लैम 2018 में वापसी कर सकते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि डीन समरस्लैम में वापसी करें क्योंकि फैंस लंबे समय से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

हल्क होगन की वापसी

Hulk Hogan's suspension is finally over

हल्क होगन के WWE में दिए गए योगदान के कारण पूरा रैसलिंग जगत उन्हें काफी अच्छी तरह से जानता है। प्रो-रैसलिंग के इतिहास में हल्क होगन ने अलग ही मुकाम हासिल किया है जिसके कारण वह WWE के सबसे दिग्गज सुपरस्टार्स के रूप में जाने जाते हैं। हल्क होगन को लेकर अफवाहें चल रही है कि वह समरस्लैम 2018 में चौंकाने वाली कर सकते हैं। हमारे ख्याल से अगर वह समरस्लैम में वापसी करते हैं तो उनके लिए इससे अच्छी बात नहीं होगी।

कार्मेला टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करेंगी

There is a fair chance of Carmella retaining once again

वर्तमान में कार्मेला WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन हैं और समरस्लैम पीपीवी में एक ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में शार्लेट फ्लेयर और बेकी लिंच के साथ टाइटल का डिफेंड करने के लिए मुकाबला करेंगी। इस मुकाबले में कार्मेला की जीत की संभावना ज्यादा लग रही है। इसमें कोई शक नहीं है बेकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर शानदार सुपरस्टार हैं लेकिन इस बार उन्हें निराश होना पड़ सकता है।

youtube-cover

रोमन रेंस की एक बार फिर से हार

Roman Reigns has never defeated Brock Lesnar in a singles match

समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर में एक बार फिर मुकाबला बुक हुआ है। इस मुकाबले में लैसनर जहां टाइटल को डिफेंड करने के लिए उतरेंगे तो वहीं रोमन रेंस टाइटल जीतने की पूरी कोशिश करेंगे। रोमन रेंस इससे पहले दो बार लैसनर के साथ यूनिवर्सल टाइटल के लिए मुकाबला कर चुके हैं और दोनों ही बार रोमन रेंस को हार का सामना करना पड़ा है। वहीं समरस्लैम पर एक बार फिर से ब्रॉक लैसनर की जीत की संभावना ज्यादा लग रही है जिसका मतलब है कि रोमन रेंस को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ेगा।

youtube-cover

केविन ओवंस यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे

समरस्लैम पीपीवी में केविन ओवंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट के लिए मुकाबला होगा। हम सभी को उम्मीद है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन यहां जीत हासिल करेंगे लेकिन इस मुकाबले में WWE सभी को चौंका कर केविन ओवंस को टॉप पर ला सकता है। केविन ओवंस मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतने के बाद रोमन और लैसनर के मुकाबले में दखल दें और यूनिवर्सल टाइटल पर कब्जा जमाएं। हम उम्मीद करते हैं कि WWE रोमन रेंस और लैसनर के मुकाबले को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

youtube-cover
लेखक: जितेश पुरी, अनुवादक: अंकित कुमार
Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now