Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania के बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं

Ishaan Sharma

रोमन रेंस इस बार रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ेंगे। इस मैच का विजेता यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने साथ लेकर जाएगा। खबरों के अनुसार रैसलमेनिया का अंत ब्रॉक लैसनर की हार के साथ होगा। ऐसे में हम किसे देखेंगे रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते हुए? आइए जानें ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो कि रोमन रेंस या किसी और रैसलर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

सम्माननीय उल्लेख - डीन एम्ब्रोज

youtube-cover

यह दोनों पहले भी एक दूसरे के साथ मैच लड़ चुके हैं हालांकि इन दोनों की दुश्मनी इतनी अच्छी नहीं रही। इसका कारण है इनके शुरुआती हील टर्न के बाद यह दोनों एक बेबीफेस थे। रॉलिन्स ने भी अपना हील रिटर्न किया था। एम्ब्रोज हमेशा से ही एक बेबी फेस के रोल में नजर आए हैं और अब ऐसा लगता है कि उनके गिमिक बदलाव होना चाहिए। डीन एम्ब्रोज यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अच्छे दावेदार साबित हो सकते हैं।

#5 समोआ जो

youtube-cover

अफवाहों के अनुसार समोआ जो अपनी वापसी के बाद रोमन रेंस के साथ फिउड करेंगे। इन दोनों ने पहले भी काफी सारे बढ़िया मैच लड़े हैं और यह दोनों समय के साथ-साथ और भी अच्छे मैच लड़ते जा रहे हैं। यह दोनों ही रैसलर्स ताकतवर हैं जिन्हें खतरों से डर नहीं लगता। समोआ जो एक काफी अच्छे परफॉर्मर हैं और वह जरूर रोमन रेंस के टाइटल की वैल्यू को बढ़ा सकते हैं।

#4 एजे स्टाइल्स

youtube-cover

इससे फर्क नहीं पड़ता कि एजे स्टाइल्स एक बेबीफेस होंगे या फिर हील उन्हें हमेशा फैंस की तरफ से अच्छा रिस्पोंस मिलता है जबकि रोमन रेंस के साथ इसका उल्टा होता है। अफवाहों के अनुसार एजे स्टाइल्स रैसलमेनिया के बाद जल्द ही रॉ में आ सकते है। अगर ऐसा होने वाला है तो स्टाइल्स जरूर यूनिवर्सल चैंपियनशिप की रेस में जुड़ जायेंगे।

#3 ब्रॉन स्ट्रोमैन

youtube-cover

इन दोनों की दुश्मनी पिछले साल की सबसे अच्छी दुश्मनी में से एक थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस की कैमिस्ट्री काफी अलग होती है जब वे दोनों एक दूसरे के साथ काम करते हैं। फैंस के अनुसार ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका देना चाहिए। स्ट्रोमैन ने काफी बार यह साबित किया है कि वह रॉ के टॉप सुपरस्टार हैं।

#2 फिन बैलर

youtube-cover

फिन बैलर रॉ के पहले यूनिवर्सल चैंपियन थे। अपनी इंजरी के कारण उन्हें अपनी चैंपियनशिप बेल्ट वापस देनी पड़ी थी। उनकी वापसी के बाद से ही उन्हें टॉप कार्ड में रखा गया लेकिन उन्हें कभी अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए री-मैच नहीं मिला। रोमन रेंस और फिन बैलर पहले भी एक दूसरे के साथ मैच लड़ चुके हैं और उन्होंने रोमन रेंस को हराया भी था। ऐसे में रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद हमें इन दोनों का एक अच्छा मैच देखने को मिल सकता है।

#1 सैथ रॉलिन्स

youtube-cover


सैथ रॉलिन्स ने रोमन रेंस को 7-मैन गौंटलेट मैच में पिन किया था। इसके अलावा उन्होंने इस मैच में जॉन सीना को भी पिन किया था। यह साफ है कि वह कंपनी के टॉप सुपरस्टार बन रहे हैं। चाहे सैथ रैसलमेनिया के बाद इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने ना बने लेकिन उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका जरूर मिलेगा। लेखक- रिजु दासगुप्ता अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...