Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो फ्यूचर में चैंपियन बनकर सबको हैरान कर सकते हैं

Ankit Kumar
visit

WWE में साल 2016 में कई नए चैंपियन देखने को मिले। कई ऐसे सुपरस्टार थे जिन्होंने चैंपियन बनकर सबको चौंकाया। जैसा कि आप जानते हैं कि WWE में एक प्रोफेशनल रैसलर के लिए टाइटल जीतना कितना महत्वपूर्ण होता है। एक सुपरस्टार के करियर के लिए टाइटल कितना जरुरी है यह हम समझ सकते हैं। हमारे पास कुछ सुपरस्टार्स के नाम है जो आने वाले समय में चैंपियन बनकर सबको चौंका सकते हैं, उनमें से 5 के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। तो बिना देरी के एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार पर जो भविष्य में चैंपियन बनकर सबको चौंका सकते हैं।


इलायास

Elias

इलायास NXT पर ऐसे कैरेक्टर में थे जिन्हें भुलाया नहीं जा सकता है, हालांकि मेन रोस्टर पर डेब्यू करने के बाद वह इतने सफल नहीं हुए हैं, लेकिन उनसे उम्मीदें फिर भी बरकरार हैं।

गिटार के साथ उनका कैरेक्टर शानदार रहा है। वह क्राउड को अपनी ओर खींचने में सक्षम है। उनके टैलेंट को देखते हुए हमें उम्मीद है कि वह WWE में सबको हैरान कर चैंपियन बनेंगे।

डॉल्फ ज़िगलर

Dolph Z

डॉल्फ ज़िगलर एक ऐसा नाम नहीं है जो इस लिस्ट में एक दो साल से आ रहे हैं। डॉल्फ हमेशा से ही शानदार परफॉर्मर रहे हैं और फैंस हमेशा चाहेंगे की ऐसा परफॉर्मर चैंपियनशिप जरुर जीते। हाल ही में उन्होंने क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी पर यूएस टाइटल जीता और उसके बाद स्मैकडाउन लाइव पर अपना टाइटल रिंग में छोड़कर चले गए। उम्मीद है कि वह जल्दी से चैंपियन बनेंगे।

रूसेव

Enter capti

रूसेव ने WWE में शानदार तरीके से डेब्यू किया और रोस्ट पर यूएस टाइटल अपने नाम किया, लेकिन अब ऐसा लगता है कि उन्हें इस तरह का पुश केवल किस्मत से मिला था। WWE शायद कहीं न कहीं रूसेव का सही यूज करने में चूंक गया, लेकिन फिर भी हमें उम्मीद है कि उन्हें एक बार फिर से बिग पुश मिलेगा और वह चैंपियन बनकर सबको चौंका देंगे।

जेसन जॉर्डन

<p>

WWE में जेसन जॉर्डन की कर्ट एंगल के बेटे के रुप आने की गीमिक बिल्कुल भी सफल नहीं हुई। शायद WWE को उम्मीद थी कि कर्ट एंगल को जेसन के बेटे के रुप में लाने से वह उन्हें सफल बना सकती हैं, लेकिन ऐसा नहीं पाया, और WWE की क्रिएटिव टीम यहां पर फेल हो गई। फिलहाल WWE में उनके शानदा प्रतिद्वंदी है जिनके साथ वह मुकाबले में शामिल हो रहे हैं ऐसे में वह आसानी से WWE यूनिवर्सल टाइटल जीत सकते हैं। हमारे ख्याल से आने वाले समय में जेसन जॉर्डन के WWE चैंपियन बनने की सबसे ज्यादा उम्मीदें हैं।

द न्यू डे (कोफी किंगस्टन, बिग ई और जेवियर वुड्स)

Enter captio

द न्यू में शामिल तीनों ही सुपरस्टार काफी प्रतिभाशाली है जो किसी भी समय WWE में चैंपियन बन सकते हैं। लंबे समय से इन तीनों को एक साथ रखा गया है, लेकिन एक समय ऐसा था जब शायद इनका गुट अलग होने की राह पर था, हालांकि ऐसा नहीं हुआ। हमें उम्मीद है कि जल्द ही द न्यू डे WWE में चैंपियन बनेंगे, क्योंकि WWE उन्हें ज्यादा देर तक टाइटल से दूर रखने की गलती नहीं करेगा। लेखक: वैभव शेट्टी, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now