5 चौंकाने वाले नाम जो साल 2018 में चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं

भले ही WWE ने अपने रोस्टर की क्वालिटी में सुधार किया हो, लेकिन अभी भी हमने WWE टाइटल सीन में ज्यादा नए चेहरों को आते हुए नही देखा है। हालांकि काफी रैसलर्स टाइटल के लिए चैलेंज कर रहे हैं लेकिन बार-बार लैसनर की जीत के कारण बाकी रैसलर्स के लिए काफी दिक्कतें पैदा हो रही हैं। इसका मतलब नही है कि हमें आने वाले कुछ महीनों में बदलाव देखने को नही मिलेगा। आइये जाने ऐसे 5 रैसलर्स के बारे में जो आने वाले कुछ समय मे WWE टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

#5 कोफी किंग्सटन

किंग्सटन इस समय न्यू डे का हिस्सा हैं और इसके पीछे एक कारण है कि जेवियर वुड्स और बिग ई हमेशा कोफी पर निर्भर क्यों रहते हैं।कोफी किंग्सटन एक ऐसे रैसलर हैं जो कि रिंग के अंदर अच्छा काम करते ही हैं इसके अलावा वो माइक पर भी अच्छा काम करते हैं जब भी उन्हें मौका दिया जाता है। अगर कोफी किंग्सटन किसी भी तरह से मनी इन द बैंक लैदर मैच को जीत जाते हैं तो इससे उनके लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को पाने का एक आसान रास्ता बन जायेगा।

#4 नेविल

यह बात सभी जानते हैं कि नेविल पिछले काफी महीनों से WWE में नजर नहीं आए हैं और वह आने वाले कुछ समय में नजर भी नहीं आने वाले लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम नेविल की WWE में वापसी की उम्मीद नही कर सकते। नेविल में क्षमता है कि वह किसी भी मैच को एक अच्छा बना सकते हैं और कुछ सालों पहले उन्होंने WWE चैंपियनशिप के लिए भी सैथ रॉलिन्स के खिलाफ एक शानदार मैच लड़ा था।

#3 बिग ई

भले ही कोफी किंग्स्टन कंपनी में लंबे समय से हैं, लेकिन जब भी क्राउड की तरफ से अच्छा रेस्पांस पाने की बात होती है बिग ई हमेशा आगे रहते हैं। लेकिन, उन्हें हमेशा मिडकार्ड टैलेंट के रूप में देखा जाता है जबकि उन्होंने बाकी जगहों पर अपने आपको साबित किया है। बिग ई के पास अभी भी इस बिजनेस में रहने के लिए काफी समय बचा हुआ है और अगर वह लगातार अपने काम को जारी रखते हैं तो उन्हें जल्द ही मेन इवेंट सीन में डाल देना चाहिए।

#2 EC3

ऐसा लगता है कि हमने किसी नए सुपरस्टार को डैब्यू करने के तुरंत बाद टाइटल के लिए चैलेंज करते हुए नही देखा है - या कम से कम, हमने इसे बहुत लंबे समय में नहीं देखा है। EC3, जो हाल ही में NXT का हिस्सा बने हैं एक ऐसे रैसलर हैं जो रॉ या स्मैकडाउन लाइव में बड़ा प्रभाव डाल सकते हैं। हम आसानी से उन्हें अब और सर्वाइवर सीरीज के बीच NXT चैंपियनशिप जीतते और हारते हुए देख सकते हैं जिसकेे बाद दिसंबर में वो मेन रोस्टर में आकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करें।

#1 इलायस

NXT में मशहूर ना होने और रॉ में हिट होने तक का सफर इलायस के लिए काफी अच्छा रहा है। गिटार बजाने वाले इलायस को अपनी असली मंजिल मिल चुकी है और अब हर हफ्ते ऐसा लगता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग 'वॉक विद इलायस' की गाड़ी में सवार हो रहे हैं। हमने उन्हें पहले से ही बड़े मैचों में लड़ते हुए देखा है जैसे एलिमिनेशन चैम्बर मैच में उनकी उपस्थिति। हालांकि, अब ऐसा लगता है कि WWE को चीज़े अगली स्तर पर लेजानी चाहिए। लेखक- हैरी कैटल अनुवादक- ईशान शर्मा