Create

5 तरीके जिनसे WWE में रोमन रेंस वापसी कर सकते हैं

Ankit
रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस ने रेसलमेनिया के वक्त WWE ब्रेक ले लिया था जिसके बाद से रेंस को नहीं देखा गया है। हालांकि रोमन रेंस बोल चुके हैं कि वो जब भी अपने यार्ड में एंट्री करेंगे उसकी रक्षा करेंगे। ऐसे में सवाल ये है कि कब रोमन रेंस की वापसी होने वाली है और कैसे वो रिंग में आएंगे। रोमन रेंस का इंतजार फैंस काफी वक्त से कर रहे हैं, यहां हम बात कर रहे हैं उन तरीकों की जिनसे रोमन रेंस की वापसी हो सकती है।

WWE NXT में दस्तक देकर रेटिंग्स को बढ़ा सकते हैं

कीथ ली और रोमन रेंस
कीथ ली और रोमन रेंस

WWE ने पिछले कुछ सालों से NXT को काफी बदल दिया है और एक के बाद एक शानदार मैच के साथ NXT आगे बढ़ रहा है। कीथ ली इस वक्त चैंपियन हैं और रोमन रेंस के खिलाफ सर्वाइवर सीरीज में काम कर चुके हैं। वहीं NXT की रेटिंग्स ज्यादा अच्छी नहीं चल रही है जिसके कारण WWE को नुकसान हो रहा है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर पहले ही NXT में जा चुके हैं जबकि केविन ओवेंस भी NXT में जाने की मांग कर रहे हैं।

अब कयास लगाया जा रहा है कि रोमन रेंस की वापसी NXT के सहारे हो सकती है। इससे NXT की रेटिंग्स को फायदा होगा जबकि आगे चलकर रोमन रेंस को एक नई कहानी के साथ मेन रोस्टर में उतारा जा सकेगा।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन को चैलेंज कर सकते हैं

रोमन रेंस
रोमन रेंस

जैसा की रोमन रेंस के सभी फैंस को पता है कि उन्होंने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ल्यूकीमिया के कारण छोड़ा था। हालांकि WWE रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस को गोल्डबर्ग के खिलाफ टाइटल जीतने का मौका दिया था लेकिन रोमन रेंस ने ग्रैंड स्टेज पर निजी कारणों से मना कर दिया था।

इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को मौका दिया गया और उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया। अब रोमन रेंस वापसी करते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन को बुला सकते हैं और यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

WWE में अपने 'भाई' सैथ रॉलिंस के प्लांस को बर्बाद कर सकते हैं

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस इस वक्त WWE रॉ में मंडे नाइट मसीहा बने हुए और उन्होंने अपनी टीम बना ली है और मिस्टीरियो परिवार से फ्यूड में है। ऐसे में रोमन रेंस वापसी करते हुए रॉ ब्रांड में जा सकते हैं क्योंकि काफी सारे सुपरस्टार्स दोनों ब्रांड में दिख रहे हैं। रोमन रेंस आने वाले समय में सैथ रॉलिंस को चैलेंज कर उनके मसीहा वाले किरदार को बर्बाद कर सकते हैं।

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को रोक सकते हैं

WWE
WWE

रेसलमेनिया 36 में जबसे ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती है, तभी से उन्हें कोई हरा नहीं पाया है। WWE चैंपियन की भूमिका भी ड्रू मैकइंटायर अच्छे से निभा हे हैं। ऐसे में रोमन रेंस अपने पुराने दुश्मन और चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज कर उनके विजय रथ को रोक सकते हैं। हालांकि समरस्लैम में ड्रू मैकइंटायर का सामना रैंडी ऑर्टन से होने वाला है।

WWE शुरु हो सकता है रोमन रेंस और फीन्ड की दुश्मनी

द फीन्ड
द फीन्ड

रोमन रेंस जब भी वापसी करें उनपर द फीन्ड अटैक कर सकते हैं। हो सकता है कि रेंस की वापसी के बाद फैंस को रोमन रेंस और फीन्ड की दुश्मनी देखने को मिले। इससे पहले ब्रे वायट और रोमन रेंस काफी बार रिंग में एक साथ काम किया है लेकिन रेंस ने कभी फीन्ड का सामना नहीं किया है। हमारे ख्याल से रोमन रेंस को वापसी के बाद सबसे पहले फीन्ड से लड़ना चाहिए। कयास लगाया जा रहा है कि वापसी के बाद रोमन रेंस अपना प्रोमो कर रहे होंगे तभी फीन्ड अटैक कर कहानी का आगाज करेंगे।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment