5 तरीके जिनसे ब्रॉक लैसनर Money In The Bank में नज़र आ सकते हैं

Could a program with Lesnar help revive Lashley?

हम यह कह सकते हैं कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप WWE की सबसे बड़ी चैंपियनशिप है। टाइटल के इतने इम्पोर्टेन्ट होने के बावजूद यूनिवर्सल चैंपियनशिप हमें काफी कम दिखती है। अब हम मनी इन द बैंक तक आ चुके हैं। मनी इन द बैंक में हमें दो लैडर मैच, एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच और कुछ बचे हुए मुकाबले देखने को मिलेंगे। ब्रॉक लैसनर इस कार्ड में हमेशा की तरह कही पर भी नज़र नही आ रहे हैं। आइये जानें ऐसे 5 तरीको के बारे में, जिससे ब्रॉक लैसनर मनी इन द बैंक में नज़र आ सकते हैं। इससे उनके लिए समरस्लैम का प्रोग्राम आसानी से बन जायेगा।

#5 मैच के दौरान लैश्ले को तबाह कर दें

WWE में आने के बाद से अब कहीं न कहीं लैश्ले ने अपना मोमेंटम खो दिया है। जहां उन्हें अपने प्रतिद्वंदी को मारना चाहिए वहीं लैश्ले को खराब सैगमेंट्स में बुक किया जा रहा है। सैमी जैन के साथ उनके सैगमेंट्स काफी खराब थे। अगर लैश्ले मनी इन द बैंक में सैमी जेन को हरा भी देते हैं और वहीं जब वो अपनी जीत का जश्न मना रहे हों, तभी लैसनर आके उनपर हमला करें और उन्हें सुप्लेक्स सिटी की सैर कराएं। इससे इन दोनों के बीच समरस्लैम का एक मैच हो जाएगा जिसे फैंस देखना भी चाहते हैं।

#4 मनी इन द बैंक के सभी सुपरस्टार्स को धूल चटा दें

For the first time in history, could we not have a Mr. Money in the Bank?

ब्रॉक लैसनर को हमेशा से ही ऐसा सुपरस्टार दिखाया गया है जो कि रोस्टर के बाकी सुपरस्टार्स से अलग है। उन्हें बाकी सुपरसरर्स से अलग अधिकार दिए गए हैं जो बाकियों के पास नही हैं। इसके अलावा ब्रॉक, रैंडी ऑर्टन जैसे विरोधी को भी आसानी से हरा देते हैं। क्या वो मनी इन द बैंक मैच के दौरान सभी कंपेटेटर्स को धूल चटा पाएंगे? शो की शुरुआत में एक मिस मनी इन द बैंक को ताज पहनाया जा सकता है। और फिर, शो मैंस के लैडर मैच में ब्रॉक के कारण बिना किसी विजेता के खत्म हो सकता है। इससे रॉ की रेटिंग्स को भी काफी फायदा होगा।

#3 स्ट्रोमैन को मनी इन द बैंक जीतने से रोकें लैसनर

Could we see Strowman bring home the Universal Championship?

काफी लोगों की नज़रों में स्ट्रोमैन अज्ञात यूनिवर्सल चैंपियन हैं। इतने मशहूर सुपरस्टार को कुछ महीनों पहले एक छोटी सी चैंपियनशिप रीन (बादशाहत) में डाला गया जिसमें उनके साथ निकोलस भी शामिल थे। स्ट्रोमैन इससे कई गुना ज्यादा के हकदार हैं। क्या मनी इन द बैंक में वो जीत पाएंगे? काफी लोग यह सोच रहे होंगे कि स्ट्रोमैन को कैसे मनी इन द बैंक जीतने से रोका जा सकता है जब वो सभी के फेवरेट हैं। उसी समय, मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट इनके ऊपर फिट नही करता है। ब्रॉक लैसनर की तरफ से एक दखलअंदाज़ी से इन्हें रोका जा सकता है, जिससे इनके और लैसनर के बीच समरस्लैम में एक मैच हो सकता है।

#2 जीते हुए रोमन रेंस पर हमला करें

Maybe Lesnar and Reigns aren't through with one another!

रेंस के लगाए गए स्पीयर से ब्रॉक लैेसनर ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में स्टील केज से बाहर आ गए थे। उन्होंने इस मैच को जीत लिया क्योंकि उन्हें पैर जमीन पर पहले पड़े थे। यह मैच एक विवादास्पद रूप से खत्म हुआ। इससे यह साफ हो गया कि यह दोनों जल्द ही दोबारा टकराने वाले हैं। क्या लैसनर सिर्फ रोमन रेंस पर हमला करने के लिए मनी इन द बैंक में नज़र आ सकते हैं? रेंस ने कई बार अपने प्रोमोज के दौरान लैसनर को एक पार्ट टाइमर कह कर उनका मजाक उड़ाया है। इससे कोई फर्क नही पड़ता कि कोई रेंस को चैंपियन बनते हए देखना चाहता है या नहीं। अगर कम्पनी चाहती है वो वह चैंपियन जरूर बनेंगे।

#1 सैथ रॉलिन्स के लिए स्क्रीन पर एक मैसेज

Could Lesnar be on a quest for gold?

ब्रॉक लैसनर पहले से यूनिवर्सल चैंपियन हैं। ऐसे परफॉर्मर को आगे क्या चाहिए? वह शायद कंपनी में हर चैंपियनशिप को जीतना चाहते हैं। क्या लैसनर मनी इन द बैंक में एक चैंपियन बनाम चैंपियन मैच के लिए रॉलिन्स को चैलेंज कर सकते हैं। उन्हें वहां दिखने की भी कोई जरूरत नही है। ब्रॉक और पॉल आसानी से एक अच्छा प्रोमो पेश कर सकते हैं। इससे आगे चलकर हमें रॉलिन्स और लैसनर के बीच समरस्लैम में बढ़िया मैच दिख सकता है। लेखक- रिजु दासगुप्ता अनुवादक- ईशान शर्मा