Create
Notifications

WWE सुपरस्टार कार्मेला द्वारा ब्रीफ़केस कैश इन करने के 5 तरीके

सुर्यकांत त्रिपाठी
visit

कार्मेला ने इतिहास रचते हुए मनी इन द ब्रीफ़केस जीतने वाली पहली महिला रैसलर बनी, इसके साथ ही दो हफ्तों बाद उन्होंने अपने ब्रीफ़केस को बचाया। अबतक उनका काम मजेदार रहा है जहां वो "मिस मनी इन द बैंक" के रूप में अच्छा काम किया। अपने ब्रीफ़केस के साथ वो सभी को डराया करती है कि इसे वो कभी भी किसी पर कैश इन कर देंगी। यहां पर हम कार्मेला द्वारा उनके ब्रीफ़केस को कैश इन करने के विकल्पों पर चर्चा करेंगे:


#1 सर्वाइवर सीरीज शेक अप

07-49-05-3bfe4-1509166843-500

सर्वाइवर सीरीज की रात बेहद खास होने वाली है क्योंकि वहां हमे टीम रॉ बनाम टीम स्मैकडाउन का मैच देखने मिलेगा। हालांकि उस रात विमेंस चैंपियनशिप दांव पर नहीं होगी लेकिन हॉस्टन के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा। कैसा रहेगा अगर एलेक्सा ब्लिस और नटालिया के मैच के बाद कार्मेला अपना ब्रीफ़केस कैश इन कर दें। इसमें भले ही कार्मेला की जीत न हो लेकिन वो मैच को मजेदार बना सकती हैं। लेकिन नटिलिया को पिन करने की जगह अगर वो एलेक्सा ब्लिस को पिन कर दे तो। इस तरह का उल्टफेर काफी रोमांचक होगा।

#2 कार्मेला चुनौती मिलेगी

07-49-18-69f82-1509168588-500

हमें पता नहीं लेकिन कार्मेला सभी को चौंकाते हुए मैच के पहले ही घोषणा कर दे कि वो अपना ब्रीफ़केस कैश इन करने वाली है तो सभी को हैरानी होगी। इस तरह की रणनीति अक्सर बेबीफेस उठाते हैं। लेकिन कार्मेला यहां पर अपनी चाल चलते हुए मैच में नो DQ का नियम रख देगी और अंत तक ये बात उनके विरोधी को पता नहीं चलेगा। इसके बाद कार्मेला चेयर शॉट की मदद से मैच और ख़िताब जीत लेंगी।

#3 एल्सवर्थ, स्पेशल रेफरी

07-49-34-4e80a-1509168811-500

कार्मेला जब अपना ब्रीफ़केस कैश इन करने आएंगी तब उन्हें दर्शकों से जोरदार समर्थन मिलेगा, इसलिए नहीं कि वो कार्मेला को चैंपियन बनते देखना चाहते हैं, बल्कि दर्शक ब्रीफ़केस कैश इन होते देखना चाहते हैं। लेकिन वो पीछे से जेम्स एल्सवर्थ को रेफरी की शर्ट पहने लेकर आ सकती हैं और अपना ब्रीफ़केस कैश इन के एल्सवर्थ को विशेष रेफरी बनाकर मैच लड़ सकती हैं। इस मैच में एल्सवर्थ और कार्मेला दोनों मिलकर गलत ढंग से कार्मेला को मैच जीतवा देंगे।

#4 कार्मेला अपना कॉन्ट्रैक्ट खो देंगी

07-49-53-6a2b0-1509169519-500

ये थोड़ा अजीब है लेकिन फैशन फाइल्स पर इसके होने का अनुमान लगाया गया था। क्या होगा अगर कार्मेला के ब्रीफ़केस से कॉन्ट्रैक्ट ही चोरी हो जाये। बाद में पता चलेगा कि जेम्स एल्सवर्थ ने उसे खो दिया है। ऐसा ही कुछ हमने पिछले हफ्ते फैशन फाइल्स पर होते हुए देखा था। स्टोरीलाइन को इस दिशा में बढ़ाना मजेदार होगा।

#5 पेज की मदद लेना

07-50-11-bf160-1509170103-500

काफी समय से पेज के वापसी की बात हो रही है लेकिन अबतक ये संभव नहीं हो पाया है। कैसा रहेगा अगर वो हील बनकर वापस लौटें तो? पेज वापसी करते हुए चैंपियन का ध्यान भटका सकती है। तो कार्मेला इस मौके का फायदा उठाकर नटालिया को पिन कर देंगी और ख़िताब अपने नाम करेगी। इस तरह की स्टोरीलाइन आगे कैसा मोड़ लेगी ये देखना दिलचस्प होगा। इसके बाद कुछ समय के लिए पेज और कार्मेला को एक साथ दिखाया जा सकता है, लेकिन बाद में ख़िताब के लिए पेज, कार्मेला पर टर्न हो जाएंगी। लेखक: एरोन वर्बल, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now