Create
Notifications

5 तरीके जिनसे WWE SmackDown में Roman Reigns vs Riddle चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE SmackDown में रोमन रेंस और रिडल का मैच होगा
WWE SmackDown में रोमन रेंस और रिडल का मैच होगा
reaction-emoji
Ujjaval

WWE SmackDown का अगला एपिसोड काफी ज्यादा खास रहने वाला है। दरअसल, रोमन रेंस (Roman Reigns) का रिटर्न होगा और वो आकर अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे। काफी समय से रिडल (Riddle) अपने प्रोमो सैगमेंट्स में ट्राइबल चीफ को निशाना बना रहे थे और स्मैकडाउन (SmackDown) के अंतिम एपिसोड में सैमी जेन (Sami Zayn) को हराकर उन्होंने टाइटल मैच पा लिया।

अगर रोमन ने रिडल को हरा दिया तो फिर पूर्व NXT स्टार, ट्राइबल चीफ के चैंपियन रहते हुए टाइटल के लिए दोबारा चैलेंज नहीं कर पाएंगे। रिडल और रोमन रेंस का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच जबरदस्त रह सकता है। WWE के पास इस मुकाबले का अंत करने के कई अलग-अलग तरीके हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 तरीकों के बारे में बात करेंगे जिनसे रोमन रेंस और रिडल के चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है।

5- WWE SmackDown में रोमन रेंस की क्लीन जीत

Roman Reigns says the titles aren’t going anywhere 👀 https://t.co/c4udUdYvvW

रोमन रेंस ने अपने जबरदस्त टाइटल रन के दौरान कई दिग्गज सुपरस्टार्स को पराजित किया है। उन्होंने कई मैचों में चीटिंग की है लेकिन कुछ मौकों पर ट्राइबल चीफ ने क्लीन जीत भी दर्ज की है। रेंस अपने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं और बिना इंटरफेरेंस के रिडल को हरा सकते हैं।

रोमन रेंस ने जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार्स को द उसोज़ की मदद लिए बिना पराजित किया है। इसी वजह से रिडल के लिए उन्हें हराना मुश्किल नहीं होगा। पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन मैच में जरूर ट्राइबल चीफ को कड़ी टक्कर देंगे लेकिन अंत में रेंस टाइटल रिटेन कर सकते हैं।

4- द उसोज़ की इंटरफेरेंस के कारण रोमन रेंस की जीत

रोमन रेंस और द उसोज़ की काफी समय से रिडल और रैंडी ऑर्टन के साथ दुश्मनी चल रही है। इसी वजह से रोमन और रिडल के मैच में यूनिफाइड टैग टीम चैंपियंस एक अहम किरदार निभा सकते हैं। रोमन रेंस के ज्यादातर मैचों में जिमी और जे उसो का अहम किरदार रहता है।

SmackDown के इस एपिसोड में द उसोज़ टाइटल मैच में इंटरफेरेंस करते हुए रोमन रेंस की मदद कर सकते हैं। वो रिडल का ध्यान भटका सकते हैं और रोमन रेंस इस चीज़ का फायदा उठाकर अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर सकते हैं।

3- रैंडी ऑर्टन आकर रिडल को जीत दर्ज करने में मदद करें

If Randy Orton returns this week on #SmackDown to save riddle, I'll shout out to everyone that replies to this tweet https://t.co/8Rq8OBGh1T

रैंडी ऑर्टन को कुछ हफ्तों पहले रोमन रेंस और द उसोज़ ने मिलकर चोटिल किया था। इसके बाद से दिग्गज सुपरस्टार नजर नहीं आ रहे हैं और जल्द ही उनकी वापसी हो सकती है। वो SmackDown के एपिसोड में आकर अपने टैग टीम पार्टनर रिडल की मदद कर सकते हैं।

इस मैच में रिडल की जीत के चांस बहुत ज्यादा कम है। हालांकि, अगर रैंडी ऑर्टन वापसी करते हुए रोमन रेंस का ध्यान भटकाते हैं तो फिर रिडल की जीत की उम्मीदें बढ़ जाएगी। ऐसा शायद ही होगा लेकिन अगर WWE अपने फैंस को सरप्राइज करना चाहता है तो वो SmackDown में रेंस से टाइटल्स के सकते हैं।

2- रिडल को DQ से जीत मिलें और वो भविष्य में फिर चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर पाएंगे

One-man #Bloodline demolition unit!@SuperKingofBros is a man possessed 🔥Can Riddle dethrone @WWERomanReigns NEXT WEEK!?#WWE #SmackDown https://t.co/0V2WqAm44f

रोमन रेंस और रिडल के मैच में बड़ी शर्त है। अगर रोमन की जीत हुई तो फिर रिडल को उनके चैंपियन रहते हुए कभी भी टाइटल के लिए मैच नहीं मिलेगा। हालांकि, अगर WWE दुश्मनी को जारी रखना चाहता है तो इस मैच का अंत DQ द्वारा हो सकता है। रिडल को DQ से जीत मिल सकती है।

अगर मैच में द उसोज़ या सैमी जेन आकर रिडल पर हमला करते हैं और यह चीज़ रेफरी देख लेता है तो फिर मैच का अंत DQ द्वारा हो सकता है। शर्त के अनुसार रिडल की जीत हो जाएगी और वो आगे रोमन रेंस को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर पाएंगे। इस तरह के अंत से कोई भी सुपरस्टार कमजोर दिखाई नहीं देगा।

1- सैमी जेन आकर रिडल की हार का कारण बनें

Riddle defeated @SamiZayn on SmackDown to earn a title shot against @WWERomanReigns Can The King Of Bros dethrone The Tribal Chief?#WWE #SmackDown @SuperKingofBros https://t.co/VFkZovlj3T

पिछले हफ्ते पॉल हेमन ने सैमी जेन को चेतावनी दी थी कि अगर उनकी हार तो रोमन रेंस खुश नहीं होंगे। सैमी जेन की हार हुई और देखा जाए तो उनसे बड़ी गलती हुई है। वो अपनी गलती को सुधारने की कोशिश कर सकते हैं और वो रिडल और रोमन रेंस के टाइटल मैच में दखल दे सकते हैं।

सैमी आकर रिडल का ध्यान भटका सकते हैं और रोमन रेंस को जीत हासिल करने में मदद कर सकते हैं। रोमन बाद में सैमी से खुश हो सकते हैं और उन्हें अपने साथ ब्लडलाइन में जोड़ सकते हैं या फिर उनपर हमला कर सकते हैं। सैमी जेन किसी तरह से रिडल और रेंस के मैच का हिस्सा बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...