COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 तरीके जिससे Extreme Rules के जरिए SummerSlam के लिए अच्छी कहानियां बनाई जा सकती हैं

48   //    15 Jul 2018, 12:04 IST
रविवार को एक्सट्रीम रूल्स का आयोजन होगा। एक्सट्रीम रूल्स में 7 चैंपियनशिप मैचों समेत कुल 11 मैच खेले जाएंगे। इसमें कोई संदेह नहीं की WWE के लिए ये एक शानदार रात होने वाली है और सभी फैंस इसे याद रखेंगे।

इसके बाद समरस्लैम भी होना है जिसे "द बिगेस्ट ऑफ़ द समर पार्टी" भी कहा जाता है। WWE समरस्लैम में अच्छी स्टोरीलाइन बनाने के लिए काफी प्लानिंग करेगा। समरस्लैम के लिए एक अच्छा मंच तैयार होना एक्सट्रीम रूल्स पर भी निर्भर करता है।

ये हैं वो 5 तरीके जिनसे समरस्लैम के लिए एक अच्छा माहौल तैयार हो सकता है।

#1 द यूनिवर्सल चैंपियनशिप


Can Roman Reigns stop Bobby Lashley from triumphing at Extreme Rules?

मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर समरस्लैम में अपनी चैंपियनशिप बचाएंगे। समरस्लैम में होने वाले चैंपियनशिप मैच के लिए दावेदार का चुनाव एक्सट्रीम रूल्स में मल्टी-मैन मैच से होना था। लेकिन वो मैच ब्रॉक लैसनर पर चल रही अनिश्चितता के कारण कैंसिल हो गया।

फिलहाल एक्सट्रीम रूल्स मेन इवेंट में रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के बीच होने वाले मैच के विजेता से अनाधिकारिक तौर पर ये तय होगा कि समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर का सामना कौन करेगा।

विंस मैकमैहन चाहते हैं कि रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर का सामना करें। लेकिन दर्शक बहुत बार इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच देख चुके हैं। ऐसे में बॉबी लैश्ले का ब्रॉक लैसनर से भिड़ना ज़्यादा अच्छा विकल्प होगा।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...