Create
Notifications

5 तरीके जिससे सर्वाइवर सीरीज में स्मैकडाउन की टीम ब्रॉन स्ट्रोमैन को रोक सकती है

Ankit Kumar
visit

मंडे नाइट रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल और स्मैकडाउन लाइव के कमिश्नर शेन मैकमैहन सर्वाइवर सीरीज पर बैटल के लिए तैयार हैं। यह मैच रॉ टीम बनाम स्मैकडाउन टीम के बीच होगा, जिसमें दोनों टीमों से 5-5 सुपरस्टार इस मैच में हिस्सा लेंगे। रॉ टीम में से दो नामों का ऐलान हो चुका है जिसमें कर्ट एंगल और ब्रॉन स्ट्रोमैन का नाम शामिल है, तीन सुपरस्टार के नामों की घोषणा होनी अभी बाकी है। स्मैकडाउन लाइव टीम के लिए 4 सुपरस्टार के नामों का ऐलान हो चुका है, जिसमें शेन मैकमैहन, रैंडी ऑर्टन, बॉबी रूड और नाकामुरा शामिल है, अभी एक सुपरस्टार के नाम का ऐलान होना बाकी है। स्मैकडाउन टीम के लिए सबसे बड़ी चुनौती ब्रॉन स्ट्रोमैन को रोकने की होगी। इसी कड़ी में हम 5 ऐसे तरीके लेकर आए है जिनसे स्मैकडाउन टीम ब्रॉन स्ट्रोमैन को रोक सकती है।


केन

a59a0-1509717781-800

ऐसी लग रहा था जैसे हम टीएलसी 2017 पर मंडे नाइट रॉ के दो बड़े मॉन्स्टर के बीच एक संभावित मैच के लिए आगे बढ़ रहे थे, लेकिन केन ने स्ट्रोमैन के साथ रॉ पर आकर एक प्रोमो दिया। इससे इनके बीच मैच की संभावना खत्म हो गई है। अब इसके बीच मैच के लिए हमें सर्वाइवर सीरीज का इंतजार करना पड़ सकता है, हमारे ख्याल से केन को रॉ और स्मैकडाउन टीम के बीच होने वाले मैच में दखल देना चाहिए और ब्रॉन स्ट्रोमैन को एलिमिनेट करना चाहिए, इससे टीम स्मैकडाउन स्ट्रोमैन से बच सकती है।

RKO देकर

963f8-1509718183-800

अगर आप स्मैकडाउन टीम पर एक नज़र डाले तो आप देखेंगे की साइज के मामले में कोई भी सुपरस्टार उनके सामने नहीं टिकता है। स्ट्रोमैन की फिजीक जिस तरह से है उसके हिसाब से स्मैकडाउन का कोई भी सुपरस्टार उनसे मेल नहीं खाता है। यहां तक की रैंडी ऑर्टन भी स्ट्रोमैन के सामने कहीं नहीं टिकटे हैं। हालांकि ऑर्टन के पास एक ऐसा टूल है जिससे वह स्ट्रोमैन को रोक सकते है, ऑर्टन कहीं से आरकेओ देकर स्ट्रोमैन को रोक सकते हैं।

एक बार फिर से गाड़ी का यूज करके हमला करना

844e8-1509719892-800

ऐसा देखा गया था कि WWE सुपरस्टार्स ने गाड़ी का यूज करके ब्रॉन स्ट्रोमैन को मारने की कोशिश की थी, जिसके बाद स्ट्रोमैन काफी समय तक बच कर रहे थे। सरवाईवर सीरीज को देखते हुए एक बार फिर स्मैकडाउन टीम इसका यूज कर सकती है और स्ट्रोमैन को एक बार फिर से गाड़ी के साथ हमला करके इस मैच से बाहर किया जा सकता है।

सारे सुपरस्टार एक साथ स्ट्रोमैन पर टूट पड़े

7d4eb-1509719195-800

जैसा की हम आपको पहले ही बता चुके है कि टीम स्मैकडाउन लाइव का कोई भी सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला नहीं कर सकता है। स्ट्रोमैन को रोकने के लिए टीम स्मैकडाउन के सुपरस्टार को एक साथ होना होगा। हमारे ख्याल से सरवाईवर सीरीज पर ब्रॉन स्ट्रोमैन को रोकना काफी मुश्किल होगा, लेकिन अगर टीम स्मैकडाउन के सुपरस्टार एक साथ स्ट्रोमैन पर हमला कर दे तो शायद वह उन्हें रोकने में कामयाब हो जाएंगे।

रॉ के खिलाफ हो जाए स्ट्रोमैन

652b2-1509719743-800

हमारे ख्यास से इस चीज की बहुत कम उम्मीद है कि स्ट्रोमैन रॉ के खिलाफ जाए। टीएलसी 2017 के बाद ऐसा सारी चीजे बदल गई थी। इसके बाद स्ट्रोमैन, कर्ट एंगल के खिलाफ मैच में नज़र आए थे। हमारे ख्याल से से स्मैकडाउन के पक्ष में चीजे करने के लिए स्ट्रोमैन को एंगल के खिलाफ फिर से आना चाहिए। तो यह थे 5 तरीके जिनसे टीम स्मैकडाउन सरवाईवर सीरीज पर स्ट्रोमैन को रोक सकती है। लेखक: डेनियल वुड, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now