5 तरीके जिनसे WWE Money In The Bank मैच को बेहतर बनाया जा सकता है

2018 का मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू में अब कुछ दिनों का समय है। हम इस बात के कयास लगाए कि इस बार पिछले साल के विजेता बैरन कॉर्बिन की जगह कौन लेगा। वैसे तो इस शो पर कुछ भी हो सकता है, लेकिन हम इस मनी इन द बैंक मैच के अलावा इस बात पर नज़र डालेंगे कि क्या हमें इस शो पर कुछ रैसलर्स हील से बेबीफेस बनते और कुछ इसका उलट करते हुए दिखेंगे। आइए ऐसे ही 5 तरीकों पर नज़र डालते हैं:


5 फिन बैलर हील बन जाते हैं

फिन बैलर एक भूतपूर्व NXT और यूनिवर्सल चैंपियन हैं। उनकी यूनिवर्सल चैंपियनशिप रेन महज एक दिन ही चली थी क्योंकि वो चोटिल हो गए थे। वो वापसी के बाद से खुद की जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं और अब महज एक मिडकार्ड रैसलर बनकर रह गए हैं। क्या हो अगर इस मैच में उन्हें ब्रॉन स्ट्रौमन के हाथों एलिमिनेशन मिले जिसके बाद वो उनपर लैडर्स से वार कर दें, जिससे उनके हील रूप की शुरुआत हो जाए। एक हील लुक के साथ एक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के तौर पर वो ज़बरदस्त रहेंगे।

4 ब्रॉन स्ट्रोमन सबको हराकर मैच जीत जाते हैं

वायट फैमिली के मेंबर के तौर पर उन्होंने जिस पिटाई की शुरुआत की थी वो आजतक कायम है। इस मैच और ब्रीफकेस को जीतने के लिए उन्हें महज अपने पंजों पर खड़ा होना है और वो शायद इस ब्रीफकेस को नीचे ला सकेंगे। वैसे ये कोई अंजान बात नहीं कि इस मैच में वो ऐसे रैसलर हैं जी सबपर अकेले ही भारी हैं। वो अकेले ही सबकुछ जीत सकते हैं, और उनकी कद काठी को देखते हुए उन्हें अबतक यूनिवर्सल टाइटल जीत लेना चाहिए था। MITB ब्रीफकेस जीतकर वो इसके एक कदम नज़दीक आ जाएंगे।

3 बिग ई हील बन जाते हैं, और न्यू डे टूट जाता है

न्यू डे ने जो कुछ टैग टीम डिवीज़न में पाया है वो क़ाबिले तारीफ है और जितना आनंद इनको देखकर फैंस को आता है, उसको बयां कर पाना संभव नहीं है। ये खबरें काफी समय से आ रही हैं कि बिग ई अपने साथियों के साथ विश्वासघात करने वाले हैं और MITB उसके लिए सही मंच रहेगा। क्या हो अगर इस इवेंट पर न्यू डे के कोफी, बिग ई की वजह से ब्रीफकेस ना जीत सकें। वैसे भी अब इन रैसलर्स को एक सिंगल्स रन मिलनी चाहिए तो ग्रुप तोड़ना कोई बुरी बात नहीं।

2 केविन ओवंस बेबीफेस बने

फैंस इस रूप को देखने के लिए बेताब हैं और MITB उसके लिए एकदम सही मंच होगा। क्या हो अगर सैमी जेन अपना मैच बॉबी लैश्ली से हार जाएं और फिर कैविन ओवंस के लिए लड़ने आएं और फिर उन्हें ही एक लो-ब्लो दे बैठे। इसकी वजह से एक नई कहानी बनेगी जिसके लिए सैमी जेन अगले दिन रॉ पर आकर ये कहें कि वो कैविन ओवंस को उसी तरह ट्रीट कर रहे थे जैसे ओवंस ने उन्हें किया। इसके बाद एक अद्भुत कहानी की शुरुआत होगी, जो धमाकेदार होगी।

1 मिज़ को अप्रत्याशित जीत मिल जाए

मिज़ में वो हुनर है कि वो किसी भी कहानी को मज़ेदार बना सकते हैं और अगर एक और WWE टाइटल जीतकर वो कम्पनी में एक मैनेजरियल रोल ले लें तो उसमें कोई बुराई नहीं है। वो अपने हुनर से किसी भी कहानी को अद्भुत बना सकते हैं। लेखक: माइक चैंडलर; अनुवादक: अमित शुक्ला