Create
Notifications

भविष्य में रे मिस्टीरियो को WWE में बुक करने के 5 तरीके

Ankit Kumar
visit

अगर आप प्रोफेशनल रैसलिंग के फैन हैं और इसे लंबे समय फॉलो कर रहे हैं तो फिर आप रे मिस्टीरियो के नाम से भली-भांति वाकिफ होंगे। रे मिस्टीरियो को प्रोफेशनल रैसलिंग में सर्वश्रेष्ठ लैजेंड्स में से एक माना जाता है। अगर आप ने उनके पहले के मैच नहीं देखें तो आपको जरुर उनके मैच देखने चाहिए। रे मिस्टीरियो ने लगभग 3 साल बाद WWE में वापसी की। उनकी वापसी ने हर किसी को हैरान कर दिया, क्योंकि किसी को उम्मीद नहीं थी कि रे मिस्टीरियो इस तरह से WWE में वापसी करेंगे। खैर अब उनकी वापसी के बाद WWE में आगे उनके भविष्य के बारे में चर्चा होनी शुरु हो गई है कि आगे रे मिस्टीरियो किस अंदाज में नज़र आएंगे। इसी कड़ी में हम आपको बताने जा रहे हैं भविष्य में रे मिस्टीरियो को किस तरह से बुक किया जा सकता है।

205 लाइव जनरल मैनेजर

youtube-cover

पिछले हफ्ते एंजो अमोरे को उन पर लगे उत्पीड़न के आरोपों के बाद कंपनी से निकाल दिया गया था जिसके बाद कंपनी में उनकी आने की कोई संभावना नज़र नहीं आ रही है। डैनियल ब्रॉयन ने हाल में ही क्रूजवेट डिवीजन की स्थिति पर बात करते हुए कहा था कि 205 लाइव का खुद का जनरल मैनेजर होगा। हमारे ख्याल से यहां पर कोई ऐसा नहीं है जो रे मिस्टीरियो से बेहतर हो। क्रूजरवेट रैसलिंग के लिए रे मिस्टीरियो सबसे बेहतर है और हो भी क्यों न हो, उन्होंने अपने करियर के दौरान WCW क्रूजरवेट डिवीजन को टॉप पर पहुंचाया।

205 लाइव के टॉप स्टार

youtube-cover

अब जब 205 लाइव पर न तो नेविल और न ही एंजो अमोरे बचे हैं, इसके अलावा ऑस्टिन एरीज भी WWE क्रूज़रवेट डिवीजन का हिस्सा नहीं हैं। इन सारी चीजों को देखते हुए WWE को पर्पल ब्रांड के लिए एक बड़े स्टार की जरुरत है। हमारे ख्याल से रे मिस्टीरियो इस ब्रांड को बिल्डअप कर सकते हैं। WWE को चाहिए कि वे रे मिस्टीरियो को इसमें शामिल करें। उनमें वह स्टार पॉवर है जो 205 लाइव का फेस बनने के लिए काफी है।

रैसलमेनिया पर कर्ट एंगल के प्रतिद्वंदी के रुप में

रॉयल रंबल के बाद हम कह सकते हैं कि रोड टू रैसलमेनिया की शुरुआत हो गई है। कर्ट एंगल को रैसलमेनिया 34 के लिए प्रतिद्वंदी की तलाश है। क्या आपकी नज़र में कोई प्रतिद्वंदी है? हमारी नज़र में रे मिस्टीरियो रैसलमेनिया पर कर्ट एंगल के प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। दोनों सुपरस्टारों की पहले की दुश्मनी रैसलमेनिया पर तूफान ला देगी। रैसलमेनिया पर कर्ट एंगल बनाम जेसन जॉर्डन की जगह कर्ट एंगल बनाम रे मिस्टीरियो की फिउड ज्यादा बेहतर रहेगी।

एलिमिनेशन चेम्बर में प्रतिभागी

There's one stop to go, right before WrestleMania

रैसलमेनिया पर जाने से पहले रॉ के सुपरस्टार्स एलिमिनेशन चेम्बर पीपीवी पर नज़र आएंगे। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया से पहले रे मिस्टीरियो को एलिमिनेशन चेम्बर में शामिल होना चाहिए। उनमें वह स्टार पॉवर है जो नए स्टार्सके लिए भी काफी फायदेमंद रहेगा। जेसन जॉर्डन, बिग कैस और समोआ जो जैसे सुपरस्टार्स के चोटिल होने के बाद एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी को बड़े स्टार की जरुरत है और रे मिस्टीरियो उनमें से एक हैं।

रैसलमेनिया 34 पर द मिज के प्रतिद्वंदी के रुप में

youtube-cover

द मिज और रे मिस्टीरियो इससे पहले फिउड में शामिल हो चुके हैं, और उनके बीच अब एक नई फिउड शुरु करने की जरुरत है। हमारे विचार से रे मिस्टीरियो एक ऐसे दिग्गज है जिन्हें द मिज के साथ फिउड के लिए आसानी से बुक किया जा सकता है। रैसलेमिनया 34 पर इनके बीच एक शानदार फिउड हो सकती है और ये द मिज के लिए काफी बेहतर साबित होगी, जो कि रॉ ब्रांड पर अभी कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं। लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now