Create

Survivor Series में SmackDown का बड़ा सुपरस्टार विलन बनकर अपनी टीम को हराएगा?

29eb2-1509069483-800

सैमी जेन ने स्मैकडाउन लाइव पर अपना क्वालीफाइंग मैच गंवा दिया है, इसके साथ ही उन्होंने सर्वाइवर सीरीज मैच में हिस्सा लेने का अपना चांस भी गंवा दिया है। हालांकि जैसे-जैसे इवेंट नजदीक आता जा रहा है WWE ने सैमी के लिए अपनी सोच साफ कर दी है और इस पर बात चल रही है कि किस तरह उनको सर्वाइवर सीरीज में यूज किया जा सकता है। हालांकि जब तक हम इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि ब्लू टीम का क्रिएटिव डिपार्टमेंट उनको लेकर क्या प्लान कर रहा आइए नजर डालते हैं उन 5 रास्तों पर जिनसे WWE सैमी को सर्वाइवर सीरीज में ला सकता हैं।

#1 सैमी जेन का ओपन चैलेंज

ऐसी अफवाहें भी फैल रही हैं कि सर्वाइवर सिरीज को NXT सुपरस्टार लाने के लिए प्लेटफार्म की तरह यूज किया जा रहा है और बाद में उसे फुल-टाइम WWE सुपरस्टार बना दिया जाएगा। जेन शायद रिंग में आकर माइक्रोफोन पर हुस्टन की क्राउड को व्यंग मारे और कोई बड़ा रैसलर आकर उनका मुकाबला कर लें। इससे एक नए सुपरस्टार के लिए नई दुश्मनी शुरू हो सकती है और उनको सीधा टॉप पर पहुंचा सकती है।

#2 सैमी जेन अंडरग्राउंड

db209-1508952348-800

यदि सैमी जेन को सर्वाइवर सीरीज में मैच के लिए बुक नहीं किया जाता है तो उन्हें शायद खुद ही अपना स्थान बनाना होगा। जेन एक नए टॉक शो को चला सकते हैं जिसका नाम "Sami Zayn's Underground" होगा जहां वो अपने पहले गेस्ट का इंटरव्यू लेंगे। यह नाम उनके लिए काफी फिटिंग भी होगा क्योंकि वो आखिरकार अंडरग्राउंड अंडरडॉग हैं। जेन को स्मैकडाउन लाइव पर टॉक शो होस्ट करते देखने में किसी को दिक्कत नही होनी चाहिए क्योंकि वो काफी इंटरटेनिंग हैं और साथ ही काफी शार्प भी हैं।

#3 सैमी जेन स्मैकडाउन लाइव को मैच हरा सकते हैं

f0e8c-1509068621-800

या तो सैमी जेन ने इसे किसी पर्पज से किया है या फिर यह किसी एक्सिडेंटल गूफ-अप की वजह से हुआ है लेकिन जेन ने सर्वाइवर सीरीज मैच के क्लोजिंग मोमेंट्स में यह दिखा दिया है कि वो शायद रॉ को यह मैच जीतने में मदद कर सकते हैं। मैच यहां तक पहुंच सकता है कि केविन ओवंस स्मैकडाउन साइड के लिए अकेले बचे हों और जेन कुछ ऐसा ध्यानभंग कर दें जिससे कि ओवंस को मैच गंवाना पड़े। यदि केविन ओवंस मैच में नहीं होते हैं तो वो सैमी के साथ जोड़ी बनाकर सर्वाइवर सीरीज कान्टेस्ट में दखलअंदाजी कर सकते हैं।

#4 जेन चीयरलीडर बन सकते हैं

79446-1509069583-800

सैमी जेन अपने दोस्तों की मदद करना पसंद करते हैं। वो दूसरों को भी सपोर्ट करते हैं और इसका प्रमाण उनके 'Sami For Syria' चैरिटेबल वर्क के चलता है। उनको यह पता है कि किस तरह से अपने साथी वर्कर्स को सपोर्ट करना है और खास तौर पर इसे अपने स्टाइल में पूरा करते हैं। यदि सैमी जेन मैच में हिस्सा नहीं लेते हैं लेकिन आउटसाइड से असिस्ट करते हैं तो यह और भी इंटरटेंनिंग होगा। वैसे जेन को शो पर रैसलिंग करते देखना ज्यादा सुखद होगा लेकिन इसमें भी कम मजा नहीं आने वाला है। सैमी जेन रिंगसाइड पर खड़े होकर अपनी टीम को चीयर कर सकते हैं।

#5 सैमी जेन बनाम नाकामुरा

c2ad9-1508952070-800

यदि केविन ओवंस सर्वाइवर सीरीज मैच में अपना जगह पक्का करने के लिए नाकमुरा को हरा देते हैं तो यह मैच होने की संभावना बढ़ जाती है। नाकामुरा का NXT में डेब्यू काफी इंतजार किया गया था और यह काफी हाइप्ड भी था जहां उन्होंने जेन को हराया था। नाकामुरा ने जेन के खिलाफ अपने पिछले फाइट्स में लगातार जीत हासिल की है लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि वो इस मैच में भी जीत हासिल कर लेंगे। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि नाकामुरा को सैमी जेन के खिलाफ प्रोग्राम किया गया है तो वहीं रैंडी ऑर्टन को केविन ओवंस के खिलाफ रखा गया है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment