WWE में अंडरटेकर की वापसी को बुक करने के 5 तरीके

अंडरटेकर जैसा करियर शायद ही किसी दूसरे सुपरस्टार का रहा होगा। योकोजुना से लेकर कर्ट एंगल तक, ब्रॉक लेसनर से रुसेव तक, उनके विरोधियों की सूची भी अनुकरणीय है। वह अब भी उच्चतम स्तर पर प्रदर्शन करते है और यह साबित करता है कि इस बिजनेस का कितना सम्मान करते हैं।

हमने उन्हें रैसलमेनिया 34 में जॉन सीना को रौंदते हुए देखा। इसके बाद उन्होंने सऊदी अरब में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में रुसेव को हराया।

यहां अंडरटेकर की वापसी को बुक करने के पांच तरीके हैं:

# 5 ब्लजन ब्रदर्स बनाम द ब्रदर्स आॅफ डिस्ट्रक्शन?

अगर यह मैच होता है तो हमें लगता है कि यह रैसलमेनिया 35 में होगा क्योंकि केन फ़िलहाल अपने राजनीतिक करियर में व्यस्त हैं। ब्लजन ब्रदर्स ने पिछले एक साल से स्मैकडाउन के टैग टीम डिवीजन पर कहर मचाया हुआ है।

वे रैसलमेनिया 35 तक अपराजित रह सकते हैं। इसके बाद वे WWE इतिहास के सबसे घातक टैग टीम का सामना करेंगे। केन और अंडरटेकर फिर से एक साथ लड़ते हुए किसी सपने से कम नहीं होगा।

#4 डैडमेन बनाम द डीमन किंग

हमने डिमन किंग को काफी समय से नहीं देखा है। बैलर ने आखिरी बार अपने डीमन चरित्र को एजे स्टाइल्स के खिलाफ पेश किया था। क्या वह समरस्लैम में अंडरटेकर का सामना करेंगे?

द‌ डीमन किंग बनाम द डैडमेन एक ड्रीम मैच है। इन दोनों की शक्ति इंसान के सोच से परे है। बिजनेस की भलाई के लिए अंडरटेकर हार सकते हैं। यह जीत बैलर को एक बार फिर शीर्ष पर पहुंचा देगी।

#3 हार्डी कम्पाउंड में एक मैच

द अल्टीमेट डिलीशन को फैन्स और रैसलिंग आलोचकों ने काफी सराहा था। लेकिन WWE ने इसके बाद हार्डी कम्पाउंड में कदम नहीं रखा है।

हम अंडरटेकर के अलौकिक शक्ति को मेट हार्डी और ब्रे वायट के वोकन शक्ति का सामना करते हुए देखना चाहते हैं। यह एक मजेदार फ्यूड होगी।

#2 रोमन रेंस के साथ हिसाब बराबर

जब अंडरटेकर रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर से हारे तब उन्होंने कई महीनों द बीस्ट का पीछा नहीं छोड़ा था। लेकिन उन्होंने द बिग डॉग के साथ ऐसा कुछ नहीं किया।

क्या हमें समरस्लैम में अंडरटेकर और रोमन रेंस एक दूसरे से भिड़ते हुए दिख सकते हैं? टेकर यह मैच जीतकर रैसलमेनिया 35 में इन दोनों के फाइनल मैच की नींव रख सकते हैं।

#1 गोल्डबर्ग के खिलाफ ड्रीम मैच

स्मैकडाउन लाइव ने FOX के साथ एक बिलियन डॉलर का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। यह शो एक नये नेटवर्क पर जा रहा है और रेटिंग को बढ़ाने के लिए बड़े स्टार्स की जरूरत होगी। गोल्डबर्ग बनाम द अंडरटेकर से बड़ा मैच और क्या हो सकता हैं।

फैन्स एक अरसे से से इन दो दिग्गजों का एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ते हुए देखना चाह रहे हैं। हालांकि यह दोनों अपने प्राइम में नहीं है लेकिन फिर भी वे अपने विस्फोटक व्यक्तित्व से किसी भी स्टेडियम को भर सकते हैं।

लेखक - रिजु दासगुप्ता , अनुवादक - संजय दत्ता