Create
Notifications

5 तरीके जिनसे सैथ रॉलिंस WWE में शीर्ष स्थान हासिल कर सकते हैं

Ankit Kumar

वर्तमान समय में WWE में अगर किसी सुपरस्टार की चर्चा अगर सबसे ज्यादा चल रही है तो वह हैं सैथ रॉलिंस। WWE में अपनी एक अलग पहचान बना चुके सैथ रॉलिंस एक नए स्तर पर जाने की तैयारी में हैं। सैथ रॉलिंस को साधारण बुकिंग के मिलने के बावजूद फैंस की ओर काफी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। फैंस अब उन्हें WWE में टॉप गाए के रुप में देखना चाहते हैं भले ही WWE रोमन रेंस को कंपनी के फेस के रूप में पुश देना चाहता है। इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे उन 5 तरीकों की जिनसे सैथ रॉलिंस WWE में शीर्ष स्थान पर आ सकते हैं।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप गंवा दें सैथ रॉलिंस

The mid-card title makes Rollins appear as a mid-card performer

आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं कि सैथ रॉलिंस इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप गंवा दें। ऐसा इसलिए क्योंकि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मिड-कार्ड टाइटल है और इससे सैथ रॉलिंस मिड कार्ड परफॉर्मर के रुप में रहेंगे। हमारे ख्याल से टॉप पर आने के लिए उन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की जगह यूनिवर्सल टाइटल जीतना चाहिए जो उन्हें रॉ पर टॉप स्थान में लाने में मदद करेगी।

जॉन सीना टॉर्च पास करें

You're not really 'the guy' until the torch has been passed

इसमें कोई शक नहीं है कि पिछले कई सालों से जॉन सीना ने WWE का भार अपने कंधो पर उठा रखा है। वह WWE पीजी एरा का बड़ा चेहरा हैं। जॉन सीना कंपनी में फेस होने के बाद हॉलीवुड में अपनी जगह बना रहे हैं। पिछले साल नो मर्सी पीपीवी पर सीना ने रोमन रेंस को टॉर्च पास की थी। कुछ इसी तरह से WWE को चाहिए कि सीना, सैथ रॉलिंस को टार्च पास करें। निश्चित रुप से इससे वह WWE में टॉप स्थान पर आ जाएंगे।

रोमन रेंस को हील के रूप में बदल दिया जाए

This is a move that has been long overdue for fans!

एक बेबीफेस तभी अच्छा है जब वह एक शानदार हील के साथ काम करें। अगर सैथ रॉलिंस को कंपनी में शीर्ष स्थान पर आना है तो वह फिर रोमन रेंस को हील के रुप में बदलना होगा। अगर सैथ रॉलिंस के खिलाफ रोमन रेंस हील के रुप में बदल जाते हैं तो इससे सैथ को काफी फायदा होगा। वहीं रोमन रेंस को भी हील के रुप में ज्यादा फायदा मिलेगा।

रैसलमेनिया में अंडरटेकर को हराना

Could Rollins become the third man in history to accomplish this feat?

रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर ने अंडरटेकर को हराया था और जिसके बाद आप देख सकते हैं कि द बीस्ट इ समय अपने करियर में किस स्थिति पर हैं। अंडरटेकर को हराने के बाद द बीस्ट ने अपने करियर में कई उपलब्धियां हासिल की। वहीं रोमन रेंस ने भी अंडरटेकर को हराकर WWE यूनिवर्स में अपनी एक अलग जगह बनाई। तो क्या ना रैसलमेनिया 35 पर सैथ रॉलिंस और अंडरटेकर के बीच मैच बुक किया जाए और इस मुकाबले में सैथ रॉलिंस जीत हासिल करें। निश्चित रुप से सैथ को टॉप पहुंचने के लिए ये जीत काफी अहम रोल अदा करेगी।

सैथ रॉलिंस अगले यूनिवर्सल चैंपियन बने

As one would expect, this point tops the list

ब्रॉक लैसनर पिछले काफी समय से यूनिवर्सल चैंपियन हैं। लैसनर ने गोल्डबर्ग से यूनिवर्सल टाइटल जीता था जिसके बाद उन्होंने कई मौकों पर इस टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव किया। कई फैंस भी चाहते हैं कि लैसनर अब टाइटल गंवा दें। ऐसे में अगर सैथ रॉलिंस को यहां नया यूनिवर्सल चैंपियन बनाया जाए तो कुछ गलत नहीं होगा क्योंकि ऐसा लगता है कि रोमन रेंस फिलहाल यूनिवर्सल टाइटल नहीं जीतने वाले हैं। लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...