Create
Notifications

4 तरीके जिससे WrestleMania 34 को यादगार बनाया जा सकता है

तनिष्क सिंह तोमर

रैसलमेनिया 34 शुरू होने में ज्यादा वक्त नहीं है और इस इवेंट में कुछ बड़े मुकाबले होने लगभग तय है। हमेशा की तरह शो के समीक्षकों के पास बहुत सारे सवाल हैं, इनमें से कुछ तो स्वाभाविक हैं जैसे क्या रोमन रेन्स एक और मेन इवेंट में शामिल होने के हकदार हैं ? क्या अंडरटेकर एक बार फिर लड़ते दिखेंगे? क्या WWE सैमी जेन और केविन ओवन्स को टॉप हील में परिवर्तित करेगा। हालांकि एक बात निश्चित है की कार्ड पर कई ऐसे प्रतिभाशाली रैसलर्स हैं जिनकी वजह से रैसलमेनिया में हमें शानदार मुकाबले देखने को मिल सकते हैं। आइए बात करते हैं ऐसे 5 तरीको की जिससे WWE साल के सबसे बड़े शो को यादगार बना सकता है।

# एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा को चमकने का पूरा मौका मिले

रैसलमेनिया 34 में एजे स्टाइल्स बनाम शिंस्के नाकामुरा का मैच से काफी उम्मीद है । इस ड्रीम मैच को बनाने में तकरीबन एक साल लग गया। WWE से जुडने से पहले इन दोनों ने IWGP में शानदार प्रदर्शन किया था। अब इनके पास सबसे बड़े प्रोफेशनल रैसलिंग स्टेज पर एक बार फिर अपना जादू दिखाने का मौका है। क्या स्टाइल्स और नाकामुरा उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। अगर ऐसा होता है तो इस मुकाबले को रैसलमेनिया के एतिहासिक मैचों में शामिल किया जाएगा। इस मुकाबले को अगर नाकामुरा जीतते हैं तो ऐसा करने वाले वे पहले जापानी रैसलर होंगे।

#3 क्या जॉनी गार्गानो आंद्रे द जाएंट मेमोरियल बैटल रॉयल जीत सकेंगे

एनएक्सटी टेकओवर के मेन इवेंट में अल्मास के खिलाफ 5 स्टार मैच के बाद जॉनी गार्गानो डेवलपमेंटल टेरिटरी के सबसे प्रसिद्ध सुपरस्टार के तौर पर उभरकर सामने आए हैं। डेनियल ब्रायन की तरह वे एक शानदार रैसलर के रूप में उभर रहे हैं और वे अंडरडॉग बेबीफेस के रूप में छाप छोड़ने में कामयाब रहेंगे। अगर वे टॉमैसो सिएम्पा के खिलाफ आंद्रे द जाएंट मेमोरियल बैटल रॉयल जीतने में कामयाब रहे तो वे मेन रोस्टर के असल स्टार के रूप में देखे जाएंगे ।

#4 "द अमेरिकन बैडस" को वापस लाए

रैसलमेनिया 33 में WWE के सबसे इस सबसे बड़े इवेंट में दूसरी बार शिकस्त झेलने अंदरटेकर ने रिंग के बीच में अपना कोट हैट और जैकेट रख दिया, तो ऐसा प्रतीत हुआ कि वे प्रो रैसलिंग को अलविदा कह दिए। लेकिन जॉन सीना ने उन्हें एक मैच के लिए चैलेंज किया है। उनके गिमिक का नाम "द अमेरिकन बैडस" रखा गया है। इससे टेकर को रैसलमेनिया 30 के बाद एज भी मिलेगा।

#1 केविन ओवंस और सैमी जेन को टॉप हील्स बनाना

स्मैकडाउन लाइव के एक कंसिस्टेंट परफॉरमर होने बाद भी केविन ओवंस WWE के ख़राब बुकिंग के शिकार रहे हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने विन्स मैकमैहन का हमला झेलने के बाद अपने प्रतिद्वंदी सैमी जेन के साथ यूनियन बना लिया। लेकिन वे हेल इन ए सेल पीपीवी जीतने में नाकामयाब रहे । रैसलमेनिया में ओवंस और जेन का मैच शेन और उनके पार्टनर के साथ होना तय माना जा रहा है। हालांकि उस मैच में यह दोनों दमदार जीत हासिल करते हैं, तो उन्हें रोक पाना मुश्किल हो जाएगा।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...