Create
Notifications

5 विमेन जो एबसोल्यूशन के लीडर के रुप में पेज की जगह ले सकतीं हैं

Ankit Kumar

साल 2016 और साल 2017 खराब रहने के बाद पेज ने साल 2018 में शानदार वापसी की। एक समय ऐसा लग रहा था कि जैसे पेज का इन रिंग करियर लगभग खत्म हो गया है। गर्दन की चोट ने उनकी फिटनेस पर काफी प्रभाव डाला। इसके बाद WWE की वैलनेस पॉलिसी का उल्लंघन करने की वजह से उन्हे निलंबन भी झेलना पड़ा। हालांकि इन सब चीजों के बाद भी पेज ने WWE में वापसी की। साल 2017 के आखिर में पेज ने मैंडी रोज और सोन्या डेविल के साथ एबसोल्यूशन टीम बनाई और साशा बैंक्स, मिकी जेम्स और बेली के बीच चल रहे फेटल 4 वे मैच में उन्होंने अटैक किया। एबसोल्यूशन ग्रुप में पेज की जगह कोई नहीं ले सकता है, लेकिन हमारे पास 5 ऐसी फीमेल रैसलर्स हैं जो एबसोल्यूशन के लीडर के रुप में पेज को रिप्लेस कर सकती हैं।

साशा बैंक्स

Could WWE turn the real life incident into a work?

एबसोल्यूशन के लीडर के रुप में पेज की जगह साशा बैंक्स को शामिल एक बोल्ड फैसला हो सकता है, हालांकि WWE ऐसे फैसले लेने से नहीं चूकता है। हमने देखा कि NXT में साशा बैंक्स बेबीफेस की बजाय एक हील के रुप में ज्यादा शानदार थी। साशा बैंक्स WWE विमेंस डिवीजन में टॉप परफॉर्मर में से एक हैं ऐसे में उनको एबसोल्यूशन में पेज की जगह देनी चाहिेए, क्योंकि साशा बैंक्स को उतने मौके नहीं मिले जिसकी वह हकदार थी।

निकी क्रॉस

Maybe all Absolution needs is a dose of inSAnitY

मंडे नाइट रॉ पर NXT से आई मैंडी रोज और सोन्या डेविल एक अहम भूमिका निभा रही हैं, लेकिन इसके अलावा NXT पर एक ऐसी सुपरस्टार है जो वाकई शानदार है जिनका नाम है निक्की क्रॉस। वर्तमान में निकी सेनेटी स्टेबल की मेंबर हैं। हमारे ख्याल से अगर निकी को एबसोल्यूशन में पेज की जगह शामिल किया जाए तो वह कई शानदार फिउड और प्रोग्राम दे सकती हैं। पेज की ही तरह निकी क्रॉस एक शानदार परफॉर्मर हैं।

मिकी जेम्स

It would be a much better use of her talents

वर्तमान में मिकी जेम्स ऐसी परफॉर्मर हैं जिनका रोस्टर पर सही से यूज नहीं किया जा रहा है। आज के विमेंस डिवीजन में सबसे महत्वपूर्ण फीमेल रैसलर होने के बावजूद वह अपनी जगह बनाने की कोशिश में लगी हुई है। हम सब जानते हैं कि मिकी जेम्स एक शानदार रैसलर हैं और उन्होंने एलेक्सा ब्लिस से साथ अपने प्रोग्राम में यह साबित भी किया है। इसके अलावा उनके शानदार प्रोमो रहे हैं, तो फिर क्यों न उन्हें एबसोल्यूशन में पेज की जगह शामिल कर लेना चाहिए। मिकी के एबसोल्यूशन में शामिल होने से मैंडी रोज और सोन्या डेविल को काफी कुछ सीखने को मिलेगा।

नटालिया

Natalya's out of the title picture on SmackDown Live now

स्मैकडाउन लाइव पर फिलहाल शार्लेट फ्लेयर और द रायट स्क्वॉड के बीच शुुरुआती फिउड तल रही है जिसमें नटालिया इस फिउड में सहायक की भूमिका निभा रही हैं, लेकिन सच कहें तो यह केवल नटालिया के समय की बर्बादी है। मिकी जेम्स की तरह नटालिया भी रिंग में एक शानदार रैसलर हैं। नटालिया माइक पर भी शानदार हैं और ऐसे में अगर वह एबसोल्यूशन में शामिल होती हैं तो एबसोल्यूशन की बाकी दो विमेंस को काफी कुछ सीखने को मिलेगा।

एलेक्सा ब्लिस

This is an option that makes complete sense

हम पहले से ही जानते थे कि एलेक्सा ब्लिस और असुका के बीच मुकाबला एकतरफा होगा, आखिरकार असुका अभी तक अपराजित जो हैं। एलेक्सा को बिल्कुल कायर की तरह बुक किया गया, लेकिन हमें लगता है कि अगर एलेक्सा एबसोल्यूशन में शामिल होती हैं तो वह अपने दो साथियों के साथ असुका के खिलाफ सही से बुक की जा सकती हैं। एलेक्सा ब्लिस एबसोल्यूशन को आसानी से लीड कर सकती हैं यह एबसोल्यूशन और एलेक्सा ब्लिस के लिए काफी फायदेमंद रहने वाला है। लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...