Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 Wrestlemania 34 एंट्रेंस जिनका हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

Sanjay Dutta
ANALYST
Modified 12 Feb 2018, 13:38 IST
Advertisement

रैसलमेनिया WWE में एक साल का अंत होता है। यह उनके सबसे बड़े मैचों को प्रदर्शन करने की जगह ही नहीं , बल्कि उनके सबसे बड़े कार्निवल की व्यर्थता और पेंटेंट्री भी है। यह वो सबकुछ है जो एक रैसलिंग फैन को चाहिए होता है।

हालांकि हमेशा यह संदेह रहता है कि रैसलमेनिया उम्मीदों पर खरा नहीं उतरेगा, विशेष रूप से इसके लंबे समय तक चलने और इन-रिंग एक्शन पर ध्यान केंद्रित करने की अक्षमता के कारण। एक चीज़ जो हमेशा फैन्स को मिलती हैं, वो है एक तमाशा।

रैसलिंग में एंट्रेंस से बड़ा तमाशा और कोई नहीं है। हर रैसलर यह प्रयास करता है कि उसका एंट्रेंस शानदार हो। पिछले दशक के सबसे दिलचस्प रैसलमेनिया लम्हों में शार्लेट द्वारा अपने पिता को दिया गया ब्लू रोब श्रद्धांजलि, जॉनी कैश की 'एंट नो ग्रेव' और अंडरटेकर की धीमी गति से रिंग पर आना शामिल हैं।

तो, इस साल कौन सा एंट्रेंस दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा? चलिए पता करते हैं!

सम्मानीय जिक्र

Advertisement

शीर्ष पांच तक पहुंचने से पहले, हमने सोचा कि इस साल रैसलमेनिया में कुछ ऐसे एंट्रेंस पर नजर डाला जाए जो निश्चित रूप से शीर्ष पायदान पर होंगे लेकिन दूसरों की तरह शो नहीं चुराएंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन - स्ट्रोमैन के एंट्रेंस की गड़गड़ाहट सरल और प्रभावशाली है, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि इसे किस तरह से फैन्स को उत्तेजित करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा चूंकि स्ट्रोमैन बहुत अधिक व्यक्तित्व दिखा रहे है।

ट्रिपल एच - हंटर हमेशा अपने रैसलमेनिया एंट्रेंस के लिए एक निराला अवधारणा रखता है और इस साल भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। सवाल यह है कि उनका प्रतिद्वंदी कौन है और इससे उनके अहंकार पर कितना प्रभाव पड़ेगा क्योंकि हंटर का एंट्रेंस उनके अहंकार के जितना ही बड़ा है। क्लासिक हील चाल।

शार्लेट- अगर हमारी भविष्यवाणी सच होती हैं, तो शार्लेट को अपने विरोधियों से मेल खाने के लिए एक शो-स्टोपिंग एंट्रेंस की आवश्यकता होगी।

असुका - वह एक मूल्यवान दावेदार हैं ,हालांकि हमें लगता है कि उनके विलक्षण एंट्रेंस में और वैभव नहीं डाला जाएगा, यह देखना मज़ेदार होगा कि वे आसुका की आभा में क्या जोड़ते हैं।

अंडरटेकर - अगर टेकर लौट रहे है, रॉ 25 में उनके अस्पष्ट प्रोमो के बावजूद, उनका एंट्रेंस हमेशा WWE यूनिवर्स को अपनी तरफ खींचता है। यह देखना मजेदार होगा कि वह इस साल अपने एंट्रेंस के लिए क्या करता है, यह देखते हुए कि वह इस साल मेनिया में क्या करते है।

डैनियल ब्रायन - यदि ब्रायन रिंग पर लौटने के लिए तैयार है, तो आप रैसलमेनिया को यस-मेनिया बनते हुए देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

#5 रैसलमेनिया होगा ग्लोरियस 

इसमें कोई संदेह नहीं है कि बॉबी रूड एक प्रतिभाशाली प्रतिद्वंदी है, लेकिन आइए तथ्यों का सामना करते हैं। WWE में, उनके एंट्रेंस ने ही उन्हें यहां तक पहुंचाया है। वर्तमान में वह एक प्यारा फेस सिर्फ अपने शानदार एंट्रेंस की वजह से है।

कई मायनों में यह रूड के चरित्र का‌ महत्वपूर्ण अंग है और रैसलमेनिया में बहुत सारे लोग एरिना में आकर बस उनके एंट्रेंस को देखना का इंतजार करेंगे। उनके एंट्रेंस को स्क्रीन पर देखना ग्लोरियस होगा।

हम खुद कल्पना नहीं कर सकते कि यूएस चैंपियन अपने एंट्रेंस में और क्या स्वाद जोड़ेंगे, हो सकता है कि हम उन्हें टेकओवर स्पेशल जैसे ही उपर से उठता देखें? जो भी हो, अगर रूड इसमें अपने हील चरित्र के पहलु को जोडते हैं, तो काफी रोमांचक होगा। अपने हील चरित्र की अतिरिक्त अंहकार उनके ग्लोरियस एंट्रेंस को और मजेदार बनाएगा।

1 / 5 NEXT
Published 12 Feb 2018, 13:38 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit