Create
Notifications

WrestleMania 34 पर रोंडा राउजी के लिए 5 संभावित मुकाबले

Ankit Kumar

WWE के साल के पहले पीपीवी रॉयल रंबल का शानदार समापन हो चुका है। इस पीपीवी पर पहली यूफसी बैंटमवेट चैंपियन रोंडा राउजी ने WWE में चौंकाने वाला डेब्यू किया। रोंडा ने विमेंस रॉयल रंबल मैच के बाद WWE में डेब्यू किया। इससे पहले काफी समय से रोंडा राउजी की WWE में डेब्यू करने की अफवाहें चल रही थी। रोंडा राउजी के लिए WWE में काफी संभावनाए नज़र आती हैं ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि वह रैसलमेनिया 34 पर एक मैच में जरुर नज़र आएंगी। अब सवाल ये उठता है कि रैसलमेनिया पर उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा? इसी कड़ी में 5 ऐसी सुपरस्टार्स के नाम लेकर आए है जिनके साथ रोंडा राउजी रैसलमेनिया 34 पर मुकाबला कर सकती हैं।

रोंडा राउजी बनाम शार्लेट फ्लेयर

A Drea

जब रोंडा राउजी के WWE में रैसलिंग करने की बात आती है तो उनके लिए सबसे पहले एक नाम आता है वह है शार्लेट फ्लेयर का। अगर WWE में रोंडा राउजी बनाम शॉर्लेट फ्लेयर के बीच फिउड हुई तो यह एक ड्रीम मैच होगा। पिछले 5 सालों से WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन शॉर्लेट फ्लेयर कंपनी में सबसे शानदार परफॉर्मर में से एक रही हैं ऐसे में रोंडा राउजी के साथ एक शानदार फिउड हो सकती है। फैंस रैसलमेनिया पर इस ड्रीम मैच का जरुर इंतजार करेंगे। इसे भी पढ़ें: रोड टू WrestleMania 34 के लिए WWE तैयार कर सकती है 7 स्टोरीलाइन

रोंडा राउजी बनाम असुका

Ronda i

रोंडा की असुका, शार्लेट फ्लेयर के साथ मुलाकात। इस दौरान रोंडा ने असुका से हाथ मिलाने की कोशिश की, लेकिन असुका ने उनसे हाथ मिलाने की बजाए उनके हाथ पर एक चांटा सा मारा। WWE के इतिहास में असुका सबसे प्रभावशाली रैसलर हैं और WWE टीवी पर पिछले 2 साल से जीत हासिल करती जा रहीं हैं। ऐसा कोई भी नहीं दिख रहा है जो उन्हें रोक सके। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया पर रौंड़ा के साथ उनके मैच की एक संभावना हो सकती है।

रोंडा राउजी बनाम स्टेफनी मैकमैहन

T

पिछले 3 सालों से WWE में रोंडा राउजी और स्टेफनी मैकमैहन के बीच फिउड की चर्चा हो रही है। रैसलमेनिया 31 पर रोंडा राउजी और स्टेफनी मैकमैहन के सेगमेंट में ऐसी स्थिति बनी थी कि उनके बीच शायद रैसलमेनिया 32 पर फिउड हो, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि अब रोंडा राउजी ने WWE में डेब्यू कर लिया है ऐसे में फिर से उम्मीद कर सकते हैं कि रैसलमेनिया पर रोंडा राउजी बनाम स्टेफनी मैकमैहन के बीच मुकाबला हो सकता है।

4 हॉर्सविमेंस बनाम 4 हॉर्सविमेंस

This nee

WWE में रोंडा राउजी के संभावित मैचों में से सबसे चर्चित जिसमें एक तरफ शार्लेट, साशा बैंक्स, बेली और बैकी लिंच वहीं दूसरी तरफ रोंडा राउजी, जैसमीन डुके, मरीना साफिर और NXT की शायना बैस्ज़लर होंगी। पिछले साल में यंग क्लासिक टूर्नामेंट में इस मैच के लिए चर्चा हुई थी, जिसे हार्सविमेंस बनाम हार्सविमेंस का नाम दिया गया। हमारे ख्याल से रोंडा इस मैच में जरुर शामिल हो सकती हैं।

ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन बनाम रौंडा राउजी और ?

C

जिस मैच की हम बात करने जा रहे हैं वह वास्तव में रोंडा राउजी का WWE में डेब्यू मैच होना चाहिए था। रैसलमेनिया 31 पर रोंडा एक सेगमेंट में नज़र आई थी जिसमें स्टेफनी मैकमैहन, ट्रिपल एच और द रॉक भी मौजूद थे। हमारे ख्याल से अब समय आ गया है कि WWE इस मैच को रैसलमेनिया में शामिल करें। वहीं रॉक को भी वापसी करनी चाहिए और कर्ट एंगल की जगह रॉ का जनरल मैनेजर बन जाना चाहिए। लेखक: डेविड कुलिन, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...