Create
Notifications

WrestleMania 34 के 5 मुकाबले जिन्हें उम्मीद के मुताबिक अटेंशन नहीं मिलेगी

Enter
Ankit Kumar

साल की शरुआत में रॉयल रंबल पीपीवी के बाद से ही रैसलमेनिया पीपीवी के लिए अफवाहों का दौर शुरु हो गया है। हालांकि रैसलमेनिया से पहले एलिमिनेशन चैंबर और फॉस्टलेन पीपीवी होने बाकी है। इन दोनों पीपीवी को रॉयल रंबल और रैसलमेनिया के बीच का एक स्टॉप माना गया है। हर साल की तरह साल के सबसे बड़े पीपीवी पर कई सारे शानदार मैचों की बुकिंग की जाती है। हालांकि असली समस्या ये है कि हर साल कुछ मैच ऐसे होते हैं जिन्हें टीवी पर उतनी अटेंशन नहीं मिलती है जिसके वह हकदार होते हैं। आप पिछले साल केविन ओवंस और क्रिस जैरिको के मैच को ही ले लीजिए। शानदार बुंकिग होने के बावजूद इस मैच को उतनी अटेंशन नहीं मिली जिसके वह हकदार थे। इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे रैसलमेनिया 34 के उन 5 मैचों की जिन्हें शायद उतनी अटेंशन नहीं मिलेगी जिसके वह हकदार होंगे।

रॉ विमेंस चैंपियनशिप

इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि रैसलमेनिया 34 पर विमेंस चैंपियनशिप के लिए एलेक्सा ब्लिस बनाम नाया जैक्स या असुका या दोनों के साथ मुकाबला हो, क्योंकि ऐसी संभावना है कि रैसलमेनिया 34 पर विमेंस डिवीजन के चार मैच हो सकते हैं। एक मैच जिसकी चर्चा जोरों से चल रही है वह है कि शार्लेट चैंपियनशिप का बचाव करने के लिए रोंडा राउजी से मुकाबला कर सकती हैं, हो सकता है कि इसमें असुका का भी दखल हो जाए, ऐसे में WWE को इसपर जरुर ध्यान देने की जरुरत है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम द मिज

Ente

वर्तमान में इस मैच की चर्चा इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप के लिए चल रही हैं और हम चाहते हैं कि वास्तव में इस मैच को जरुर होना चाहिए। हालांकि हमें लगता है कि WWE में इस मैच को ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाएगा। इसकी सबसे बड़ी वजह है रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले संभावित मैच के कारण जिसे बहुत ज्यादा अटेंशन मिल चुकी है। हालांकि सबसे अच्छी बात ये है कि द मिज और ब्रॉन स्ट्रोमैन रॉ में इस समय शानदार है ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस मैच को अटेंशन मिले।

क्रूजरवेट चैंपियन टूर्नामेंट फाइनल

Enter captio

जब यह टूर्नामेंट घोषित किया था तब इसमें सबसे दिलचस्प चीज क्राउड थी। एंजो अमोरे के कंपनी से बाहर होने के बाद इस टूर्नामेंट की स्थिति बनी लेकिन हमें नहीं लगता है कि रैसलमेनिया के मेन इवेंट पर इस मैच को मौका मिलेगा। सबसे बड़ी बात यह है कि इसमें ज्यादा स्टार पॉवर के साथ नहीं है। एलेक्जेंडर और इटामी जरुर कुछ नाम हैं लेकिन वे एक बड़े शो पर मैच को शानदार बनाने में सक्षम नहीं हैं।

आंद्रे द जाएंट मेमोरियल बैटल रॉयल

Ente

सिजेरो, बिग शो, बैरन और मोजो राउली पिछले कुछ सालों में बैटल रॉयल जीत चुके हैं, लेकिन इनमें से किसी भी रैसलर को कोई सॉलिड पुश नहीं मिला। अफवाहों के मुताबिक सुनने में आ रहा है कि WWE इस बार बैटल रॉयल के लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहा है। लेकिन सबसे जरुरी है कि WWE बैटल रॉयल के विजेता को सॉलिड पुश दे, जिससे WWE यूनिवर्स का इस बैटल की ओर ध्यान जाए नहीं तो फिर इस मैच पर किसी का भी ध्यान नहीं जाएगा।

साशा बैंक्स बनाम बेली

Enter cap

इस मैच को रैसलमेनिया पर कम से कम 20 मिनट के लिए शानदार तरीके से बुक किया जाना चाहिए और इसपर WWE को ध्यान जरुर देना चाहिए, लेकिन इस मैच के साथ भी रॉ विमेंस टाइटल मैच वाली समस्या है। साशा और बेली आज दुनिया को दो सबसे शानदार रैसलर्स में से एक हैं उनकी NXT पर शानदार मुकाबले को कौन भूल सकता है, ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि इस मैच को रैसलमेनिया पर 30 मिनट मिले लेकिन ऐसा लगता है कि इस मुकाबले को केवल 10 मिनट ही मिलेंगे। लेखक: रेयान मेसट्रोम जूनियर, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...