Create

WrestleMania 34 के लिए ब्रॉक लैसनर के अलावा रोमन रेंस के लिए 5 संभावित प्रतिद्वंदी

मयंक मेहता

इस समय जो कोई भी WWE को अच्छे से फॉलो करता हो, वो यह बात जानता होगा कि रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट के लिए ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की अफवाहें सामने आ रही है। हालांकि अगर एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में WWE प्लान में कुछ बदलाव करें और ब्रॉन स्ट्रोमैन को चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर बना दिया जाए। इसके बाद रोमन रेंस के लिए क्या होगा? हम ऐसे 5 मैच लेकर आए हैं, जोकि रेंस रैसलमेनिया में लड़ सकते हैं।

# समोआ जो

समोआ जो इस समय चोट के कारण बाहर चल रहे हैं, लेकिन अभी भी वो रैसलमेनिया तक वापस आ सकते हैं। रेंस vs जो के बीच की फिउड ने सबको काफी एंटरटेन किया है। जो कई बार रेंस से आईसी चैंपियनशिप जीतने के करीब आए, लेकिन जीत रेंस को ही मिली। अब रेंस चैंपियन नहीं है, लेकिन इन दोनों की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जा सकता है। साथ ही में फैंस को इतने बड़े स्टेज पर एक शानदार मैच देखने को मिल सकता है।

# सैथ रॉलिंस

इस साल रॉयल रंबल मैच के दौरान रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस को एलिमिनेट करके सबको चौंका दिया था। उसके बाद से इस मैच को कराने का एक महत्व बन जाएगा। साथ ही में फैंस को शील्ड के मेंबर्स के बीच एक शानदार मैच देखने को मिल सकता है। आपको बता दें कि डीन एंब्रोज के चोटिल होने से पहले WWE इस साल के रैसलमेनिया के लिए यह प्लान बना रही थी कि रॉलिंस और एंब्रोज का मैच कराया जा सके। हालांकि अब वो मुश्किल ही नजर आ रहा है। इसके अलावा जब रेंस और रॉलिंस आमने सामने आएंगे, तो उसके लिए रैसलमेनिया से बड़ा मंच नहीं हो सकता और एंब्रोज की गैरमौजूदगी में रॉलिंस को भी इससे बेहतर विरोेधी नहीं मिल सकता।

# रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग

पिछले साल जब रोमन रेंस और गोल्डबर्ग आमने सामने आए थे, उसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे थे कि एक बार शायद इन दोनों के बीच एक मैच देखने को मिल जाए। हालांकि गोल्डबर्ग रैसलमेनिया 33 के बाद हुई रॉ के बाद से WWE में नजर नहीं आए हैं। गोल्डबर्ग को इस साल हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा औऱ हम जल्द ही उन्हें मंडे नाइट रॉ में भी देख सकते हैं। इसके बाद रोमन रेंस आकर उनके प्रोमो में दखल दे सकते हैं और उसके बाद रैसलमेनिया 34 में फैंस को यह दमदार मैच देखने को मिल सकता है।

# रैंडी ऑर्टन vs रोमन रेंस

रॉ और स्मैकडाउन ब्रांड जब अलग हुआ था, उसके बाद से ही इस बात की उम्मीद की गई थी कि रैसलमेनिया में दोनों ब्रांड के बीच मैच देखने को मिल सकते हैं। इस साल कर्ट एंगल और डेनियल ब्रायन अपने ब्रांड से एक सुपरस्टार को रिंग में उतारे और इसके बाद जो भी सुपरस्टार जीतेगा उसी ब्रांड को टॉप माना जाएगा। रेंस और ऑर्टन के बीच मैच इसलिए भी शानदार हो सकता है, क्योंकि शील्ड के अलग होने के बाद रेंस को पहली बड़ी जीत वाइपर के खिलाफ ही मिली थी। यह मैच 2014 में समरस्लैम में हुए था। इस साल भी रेंस ने ऑर्टन को रंबल मैच में एलिमिनेट किया था और इन दोनों के लि यह मैच अच्छा साबित हो सकता है।

# टैग टीम मैच

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के बाद वाली रॉ में रोमन रेंस आकर अपने पॉइंट रख रहे हों और उसके तुरंत बाद द बार आकर उनके ऊपर अटैक कर दे और बाद में सैथ रॉलिंस आकर रेंस को बचाए। इसके बाद रैसलमेनिया में शील्ड vs द बार के बीच रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि इसके अलावा एक और एंगल जिसको जोड़ा जा सकता है, वो यह कि अगर मैट हार्डी और ब्रे वायट एक साथ आ जाए और एलिमिनेशन चैंबर मैच में रेंस के ऊपर हमला कर दें। इसके बाद रैसलमेनिया के लिए इन तीनों टीम के बीच टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच शानदार विकल्प साबित हो सकता है। इस मैच के अंत में हार्डी और वायट को चैंपियन बना दिया जाना चाहिए। इससे फैंस को कुछ नया भी देखने को मिलेगा।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...