Create
Notifications

WrestleMania के 5 ड्रीम मुकाबले जो WWE में तहलका मचा देंगे

Modified 23 Feb 2018

रैसलमेनिया 34 अब बेहद करीब है और ये कहना सही होगा कि WWE इसके लिए अपने सबसे अच्छे सुपरस्टार्स को बुक करेगी। रैसलमेनिया को होस्ट करते समय सबसे ज़रूरी चीज़ होती है उससे जुड़े ड्रीम मैच। रैसलमेनिया ऐसा मंच है जहां स्टार्स लेजेंड बनते हैं और लेजेंड आगे जाकर आइकॉन बनते हैं। चाहे WWE इस बात को माने या न माने लेकिन दुनिया भर के रैसलिंग प्रसंशक इसे देखने इक्कठा होते हैं।

रैसलमेनिया के मंच पर दर्शक ड्रीम मैच की मांग करते हैं। एजे स्टाइल्स बनाम शिंस्के नाकामुरा एक ड्रीम मैच है जो रैसलमेनिया 34 पर होते दिखाई दे रहा है। इससे शो की मार्केटिंग भी जमकर हो रही है और आगे भी इस तरह के मैचों की बुकिंग की जानी चाहिए।

ये रहे ऐसे 5 रैसलमेनिया ड्रीम मैच जिसे होते देखना दर्शकों की इच्छा है।

#5 जॉन सीना बनाम द रॉक बनाम रोमन रेंस

यहां कहने की ज़रूरत नहीं है लेकिन ये मैच अपने आप मे एक ब्लॉकबस्टर साबित होगा। ड्रीम मैचेस दर्शकों के मनोरंजन के लिए बने होते हैं और इस मैच में दर्शकों के मनोरंजन की सभी खूबियां हैं। कंपनी के तीन जनरेशन के ये स्टार्स शो की जमकर मार्केटिंग करेंगे। जहां इस मैच पर सभी की निगाहें होंगी वहीं इससे कंपनी को काफी फायदा भी होगा।

कुछ महीनों पहले WWE के पोस्टर बॉय रोमन रेंस को जॉन सीना के खिलाफ बुक किया गया था। लेकिन वो मैच रैसलमेनिया के स्तर का था और अगर उसमें द रॉक को जोड़ दिया जाए तो दर्शकों के सामने एक क्लासिक मैच तैयार की जा सकती है। इससे कंपनी को काफी मुनाफा होगा और दुनिया भर के दर्शक इसे होते देखना पसंद करेंगे। ड्रीम मैच ऐसा ही काम करता है।

1 / 5 NEXT
Published 23 Feb 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now