Create

अगले 5 सालों में WrestleMania के मेन इवेंट पर देखने को मिल सकते हैं ये 5 मैच

WWE का सबसे बड़ा इवेंट है रैसलमेनिया, जो साल में एक बार होता है। WWE के फैंस इस इवेंट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस साल रैसलमेनिया 33 के बाद अब सभी की निगाहें रैसलमेनिया 34 पर टिकी हुई हैं। पिछले तीन साल से रोमम रेंस रैसलमेनिया के मेन इवेंट पर नज़र आ रहे हैं। ऐसी संभावना है कि रोमन रेंस अगले तीन साल कर रैसलमेनिया के मेन इवेंट पर नज़र आएंगे। इसके अलावा नाकामुरा और फिन बैलर के रुप में WWE के ऐसे सुपरस्टार है जो मेन इवेंट में नज़र आ सकते हैं। इसी कड़ी में हम रैसलमेनिया के मेन इवेंट पर होने वाले 5 ऐसे मैच लेकर आए है जो हमें शायद अगले 5 सालों में देखने को मिले।


ब्रॉक लैसनर बनाम रोमन रेंस

youtube-cover

रैसलमेनिया 34 पर इस मैच की संभावना सबसे ज्यादा है। ऐसी अफवाहें चल रही है कि ब्रॉक लैसनर रोस्टर पर मौजूद सभी रैसलर्स को हराकर रैसलमेनिसा 34 पर रोमन रेंस का सामना करते नज़र आएंगे। इस साल रैसलमेनिया 33 पर रोमन रेंस ने सभी को चौंकाते हुए अंडरटेकर को हराया था, ऐसे में सभी को रोमन रेंस से कुछ ऐसा ही दुबारा देखने की उम्मीद होगी। हमारे ख्याल से यह रैसलमेनिया के मेन इवेंट के लिए सबसे शानदार मैचों में से एक होगा।

फिन बैलर बनाम रोमन रेंस

youtube-cover

जैसा की हमने आपको बताया कि रोमन रेंस पिछले तीन साल से रैसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा रहे है और अगले तीन सालों तक वह रैसलमेनिया के मेन इवेंट पर नज़र आ सकते है ऐसे में हमें उम्मीद है कि रैसलमेनिया 34 पर ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबले के बाद वह रैसलमेनिया 35 पर फिन बैलर के खिलाफ फिउड करते नज़र आ सकते हैं। इससे पहले दोनों सुपरस्टार दो बार एक दूसरे का सामना कर चुके है जिसमें पहली बार फिन बैलर ने रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अपना रास्ता साफ किया था।

शिंस्के नाकामुरा बनाम एजे स्टाइल्स

youtube-cover

न्यू जापान प्रो रैसलिंग के फैंस किसी भी समय में रिंग में एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच फिउड देखना पंसद करेंगे। नाकामुरा और एजे स्टाइल्स दोनों ही रिंग में शानदार हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि दोनों ही सुपरस्टार इस समय वर्ल्ड के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार हैं। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया के मेन इवेंट में हमें इन दोनों सुपरस्टार के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम गोल्डबर्ग

youtube-cover

आने वाले कुछ सालों में ब्रॉन स्टोमैन को ब्रॉक लैसनर की तरह बनाने के लिए WWE को कोशिश करनी चाहिए। ऐसा कोई कारण नहीं है कि स्ट्रोमैन, लैसनर के बराबर चीजें न कर पाएं, क्योंकि वह लैसनर से ज्यादा बड़े और फास्ट हैं। ऐसा संभव हो सकता है कि रैसलमेनिया के मेन इवेंट पर स्ट्रोमैन को गोल्डबर्ग के साथ फिउड कराकर उन्हें भविष्य का लैसनर बनाया जा सकता हैं।

शार्लेट फ्लेयर बनाम रोंडा राउजी

youtube-cover

रैसलमेनिया के मेन इवेंट पर पहला विमेंस मैच शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच हो सकता है। रोंडा के स्टार पॉवर को देखते हुए वह रैसलमेनिया के मेन इवेंट के लिए फिट बैठती हैं। हमें लगता है कि रैसलमेनिया के मेन इवेंट पर शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के मैच से विमेंस डिवीजन का काफी फायदा होगा। इसकी कहने की कोई जरुरत नहीं है कि अगर यह मैच रैसलमेनिया के मेन इवेंट पर हुआ तो यह पूरे शो का सबसे शानदार मैच होगा। लेखक: इयान केरी, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment