Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE रैसलर्स जिन्हें अंडरटेकर ने पिटने से बचाया 

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
30 Jun 2019, 17:50 IST

रोमन रेंस और द अंडरटेकर
रोमन रेंस और द अंडरटेकर

अंडरटेकर को WWE के कुछ सबसे खतरनाक रैसलर्स में से एक माना जाता है। अंडरटेकर पिछले कुछ दशकों से WWE में रैसलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच वे किसी अन्य रैसलिंग कम्पनी में भी नहीं गए, जो उन्हें WWE के कुछ सबसे विश्वासपात्र रैसलर्स में से एक बनाता है।

अंडरटेकर को WWE में एक ऐसे रैसलर के रूप में दिखाया जाता है, जो अकेला रहना पसंद करते हैं। इस वजह से वे काफी कम रैसलर्स के साथ दोस्ती करते हुए नजर आये हैं। लेकिन हमें कुछ ऐसे भी पल देखने को मिले हैं, जब अंडरटेकर ने अपने कैरेक्टर में बदलाव करते हुए कुछ मौकों पर अन्य रैसलर्स की मदद भी की है।

ऐसे ही कुछ रैसलर्स के बारे में हम आज आपको बताने वाले हैं, जिन्हें पिटने से बचाने के लिए अंडरटेकर ने उनकी सहायता की है।

#5 केन

केन और द अंडरटेकर
केन और द अंडरटेकर

केन को अंडरटेकर का भाई माना जाता है। केन और अंडरटेकर WWE की सबसे फेमस टीम 'ब्रदर ऑफ डैस्ट्रक्शन' का हिस्सा भी रह चुके हैं। इन दोनों ही रैसलर ने रैसलिंग करियर की लगभग शुरुआत साथ में की थी, और लंबे समय से WWE के लिए काम कर रहे हैं। इस दौरान अंडरटेकर और केन आपस में भी मुकाबला लड़ चुके हैं। किंतु एक मौका ऐसा भी देखने को मिला, जब अंडरटेकर ने केन को पिटने से बचाया था।

मंडे नाइट रॉ के एक स्पेशल एपिसोड में केन का मुकाबला जिंदर महल के साथ रखा गया। लेकिन इस मुकाबले में जिंदर महल के साथ ड्रू मैकइंटायर और अन्य रैसलर्स ने मिलकर केन को चारों तरफ से घेर लिया। इस दौरान सरप्राइज़ एंट्री करते हुए अंडरटेकर ने केन की मदद की और अन्य सभी रैसलर को रिंग से बाहर कर दिया। इसके अलावा भी कई मौकों पर अंडरटेकर ने अपने भाई केन की मदद की है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...