Create
Notifications

Wrestlemania 35 में जॉन सीना के लिए 5 संभावित प्रतिद्वंदी

roman reigns and john cena
Atul Kushwaha
visit

जॉन सीना WWE के दिग्‍गज रैसलर माने जाते हैं, इसका कारण यह है कि जॉन सीना ने अपने रैसलिंग कैरियर में 16 बार चैंपियनशिप अपने नाम की है। जॉन सीना ने WWE को काफी बुलंदियों में पहुंचाने में सहायता की है।

पिछले साल रैसलमेनिया 34 में जॉन सीना देखने को मिले थे, लेकिन वहां उनकी बुकिंग काफी कमजोर रही। रैसलमेनिया 34 में अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच एक मुकाबला दिखाया गया था, जिसमें आसानी से अंडरटेकर ने जॉन सीना को हरा दिया, जो सभी के लिए काफी हैरान कर देने वाला पल था। साल 2019 की शुरुआत में जॉन सीना एक बार फिर देखने को मिले, जिन्होंने रॉयल रंबल में होने की बात कही। लेकिन रॉयल रंबल में उनके स्थान पर ब्रॉन स्ट्रोमैन रिंग में गए। जॉन सीना ने अपने सभी दर्शकों से यह वादा किया है कि वह हमें रैसलमेनिया 35 में नजर आने वाले हैं। ऐसे में हम बात करने वाले हैं उन पांच रैसलर की, जिनके साथ उनका मुकाबला हो सकता है।

#5 लार्स सुलिवन

lars sullivan

NXT के पूर्व रैसलर लार्स सुलिवन लंबे समय से मेन रोस्टर में डेब्यू करने वाले थे, किंतु उनकी इंजरी के चलते उनका डेब्यू की तारीख आगे बढ़ानी पड़ी। अभी तक लार्स सुलिवन WWE के किसी भी मुख्य शो में नजर नहीं आए हैं। ऐसे में यह हो सकता है कि WWE उनका डेब्यू रैसलमेनिया में ही कराए, जहां जॉन सीना अपना कोई भी प्रतिद्वंदी न होने के चलते रैसलमेनिया में एक ओपन चैलेंज करें। जिसे स्वीकार करते हुए लार्स सुलिवन अपना डेब्यू करें। यह सभी दर्शकों को काफी पसंद आएगा।

लार्स सुलिवन अपनी बेशुमार ताकत के लिए फेमस है, जिन्होंने NXT में कई शानदार मुकाबले लड़े। किसी भी रैसलर द्वारा उन्हें हरा पाना काफी मुश्किल है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या जॉन सीना का सामना लार्स सुलिवन से होता है या नहीं?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 EC3

ec3

WWE छोड़कर इंपैक्ट रैसलिंग कंपनी में जाने के बाद EC3 काफी बड़े रैसलर बन चुके हैं, जिन्होंने हाल ही में एक बार फिर अपनी वापसी WWE में की। हाल ही में उन्होंने अपना मैन रोस्टर डेब्यू भी किया है, जिसके बाद उनकी स्टोरी लाइन डीन एंब्रोज के साथ देखने को मिल रही है। EC3 द्वारा हाल ही में एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डाली गई, जिसमें उन्होंने अपनी तुलना जॉन सीना से की है। जिससे एक बात स्पष्ट है कि भविष्य में हमें इन दोनों के बीच एक मुकाबला अवश्य देखने को मिलेगा। अगर यह मुकाबला रैसलमेनिया 35 में हुआ तो यह सभी दर्शकों के लिए काफी खुशी की बात होगी।

#3 ड्रू मैकइंटायर

john cenavs drew mecintyre

EC3 के जैसे ही ड्रू मैकइंटायर WWE छोड़कर इंपैक्ट रैसलिंग कंपनी में गए थे, जहां कुछ समय काम करने के बाद भी एक बार फिर WWE में वापस आए हैं। जिसके बाद से ही WWE द्वारा ड्रू मैकइंटायर को काफी अच्छा बुक किया जा रहा है। जनवरी के महीने में मंडे नाइट रॉ के एपिसोड के दौरान इन दोनों ही रैसलर का आमना सामना भी हुआ। जिसके बाद से यह अफवाहें आ रहे थी कि जॉन सीना और ड्रू मैकइंटायर के बीच रैसलमेनिया 35 में मुकाबला होगा, यदि ऐसा है तो इस मुकाबले को हर दर्शक देखना चाहता है।

#2 एलिस्टर ब्लैक

aleister black

एलिस्टर ब्लैक ने हाल ही में मेन रोस्टर में अपना डेब्यू किया। एलिस्टर ब्लैक काफी अच्छे रैसलर है, जो अपने शानदार मूव परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं। यही नहीं NXT में एलेस्टर ब्लैक ने कुछ शानदार मुकाबले भी लड़े हैं। एलेस्टर ब्लैक और जॉन सीना के बीच मुकाबला किसी ड्रीम मुकाबले से कम नहीं है जिसे हर कोई देखना चाहेगा।

#1 समोआ जो

john cenavs samoa joe

समोआ जो वर्तमान में WWE के कुछ सर्वश्रेष्ठ हील रैसलरों में एक हैं। रैसलमेनिया 34 से पहले WWE में जॉन सीना और समोआ जो के बीच काफी अच्छी स्टोरी लाइन तैयार की थी। किंतु समोआ जो के चोटिल हो जाने के कारण इस स्टोरी लाइन को पूरा नहीं किया जा सका। जॉन सीना और समोआ जो लंबे समय से रैसलिंग कंपनी में काम कर रहे हैं जहां एक तरफ जॉन सीना ने WWE में अपना बड़ा नाम बनाया वहीं दूसरी तरफ समोआ जो ने इंपैक्ट रैसलिंग में अपनानाम बनाया है। WWE द्वारा समोआ जो को 2015 में कंपनी में लिया गया जिसके बाद अभी तक हमें इन दोनों के बीच अच्छी स्टोरी लाइन नहीं देखने को मिली। लेकिन WWE ऐसा करते हुए रैसलमेनिया 35 में इन दोनों के बीच कोई मुकाबला तय कर सकता है।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now