Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ रोमन रेंस का अभी तक कोई भी मैच नहीं हुआ

तनिष्क सिंह तोमर

पिछले कुछ वर्षों में रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े फेस बनकर उभरे हैं। 2012 में द शील्ड के मेंबर के तौर पर डेब्यू करने के बाद से उन्होंने बेहद कम समय में काफी कुछ हासिल कर लिया है। रोमन ने ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनकर और मेन इवेंट रैसलमेनिया में अंदरटेकर को हराकर अपने आपको इंडस्ट्री का टॉप गाए साबित कर दिया है। द बिग डॉग ने जॉन सीना, सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स को हराया है। हालांकि इसके बाद भी कई ऐसे बड़े रैसलर्स हैं, जिनका सामना रेंस ने नहीं किया है। आइए बात करते हैं ऐसे ही 5 रैसलर्स की।

#5 डॉल्फ जिगलर

डॉल्फ जिगलर और रोमन रेंस टैग टीम मैच में कई बार भिड़े हैं लेकिन सिंगल्स मैच में इन दोनों के बीच एक भी मुकाबला नहीं हुआ है। इन दोनों रैसलर्स ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और वे एक दूसरे के खिलाफ काम करना काफी पसंद करेंगे। पिछले कुछ सालों में जिगलर कंसिस्टेंट परफॉर्मस में से एक रहे हैं। कई सालों तक उतार चढ़ाव देखने के बाद उन्हें तवज्जो मिलने लगी है, इसकी उनको काफी जरूरत थी। WWE में उनका सफर रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं रहा है। WWE में कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू होने के बाद हम उम्मीद कर सकते हैं कि भविष्य में उनका मैच रोमन रेंस से जरुर होगा।

#4 मैट हार्डी

मैट हार्डी ने पिछले साल रैसलमेनिया 33 के दौरान WWE में वापसी की। इसके बाद से रोमन और मैट कभी भी आमने सामने नहीं दिखे हैं। हार्डी अपने वोकन गिमिक के साथ ब्रे वायट से भिड़ रहे हैं तो वहीं बिग डॉग यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर अपनी निगाहें गड़ाए हुए हैं। दोनों ही रैसलर्स एक ही ब्रांड में हैं तो हो सकता है कि हमें निकट भविष्य में इन दोनों के बीच मुकाबला देखने को मिल जाए। हार्डी पिछले दो दशक से कंपनी के साथ काम कर रहे हैं, ऐसे में अगर इन दोनों के बीच दुश्मनी होती है तो यह काफी दिलचस्प होगी।

#3 सैमी जेन

सैमी जेन और रोमन रेंस सिंगल्स मैच में कभी भी नहीं भिड़े हैं, हालांकि दोनों का आमना - सामना टैग टीम मैच और फैटल फोर वे मैच में जरूर हुआ है, जिसमें रेंस हमेशा जेन के उपर भारी पड़े हैं। दोनों ही रैसलर्स काफी मेहनती हैं और वे हर हफ्ते शानदार प्रदर्शन करते हैं। इन दोनों स्किल्ड इन रिंग टैलेंट्स के बीच एक सिंगल्स मैच देखना काफी शानदार होगा। आज WWE में जेन सबसे ज्यादा अंडररेटेड रैसलर्स में से एक हैं। मेन रोस्टर में शामिल होने के तीन साल बाद भी वे अभी तक सिंगल्स चैंपियनशिप जीतने से महरूम रहे हैं। रोमन के साथ एक शानदार मुकाबले से उनके करियर को काफी फायदा होगा।

#2 जैफ हार्डी

रैसलमेनिया 33 में वापसी करने के बाद हार्डी बॉयज रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में सफल रहे हैं। कैरिज़्मैटिक एनिग्मा को एक्शन में देखने के लिए फैन्स काफी उत्सुक थे, लेकिन चोट की वजह से उनका रन बहुत कम समय तक चला। हालांकि वो अब फिट हो गए हैं और वे रिंग में कभी भी दिखाई दे सकते हैं। WWE में जैफ सबसे पसंदीदा रैसलर्स में से एक हैं। उनकी वापसी काफी अपेक्षित होगी और अगर यह रेंस के खिलाफ होता है तो यह काफी शानदार होगा। WWE यूनिवर्स इन दोनों के बीच एतिहासिक मैच देखना काफी पसंद करेगा।

#1 कर्ट एंगल

पिछले साल मंडे नाईट रॉ के जनरल मैनेजर के तौर पर इन्होंने वापसी की। इसके बाद भी एंगल एक प्रतिस्पर्धी के तौर पर रिंग में शामिल होने से नहीं कतराए। उन्होंने WWE TLC इवेंट में एतिहासिक 5 ऑन 3 हैंडीकैप मैच से रिंग में शानदार वापसी की। सर्वाइवर सीरीज 2017 के एलिमिनेशन मैच में वे टीम रॉ के कैप्टन रहे। एंगल और रेंस जैसे शानदार इनरिंग टैलेंट्स के बीच एक मुकाबला देखना काफी शानदार हो सकता है। लेखक- साग्निक मोंगा, लेखक- तनिष्क

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...