Create

5 सुपरस्टार्स जो WrestleMania 34 में वापसी कर सकते हैं

Rey Mysterio was last seen for the WWE at the 2018 Royal Rumble

रैसलमेनिया 34 को शुरु होने में अब काफी कम समय बाकी रह गया है। जैसे-जैसे रैसलमेनिया का समय पास आ रहा है वैसे-वैसे फैंस में इस पीपीवी को लेकर दिलचस्पी बढ़ रही है। कंपनी ने इस पीपीवी के लिए कई शानदार मैच बुक किए है। इसके अलावा पीपीवी पर जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच मुकाबले को लेकर भी अफवाहें तेज हैं। रैसलमेनिया पर हमें बड़े मैचों के साथ-साथ कई वापसी भी देखने को मिलती है। कई पुराने सुपरस्टार्स इस पीपीवी के दौरान वापसी करते हैं इसके अलावा नए सुपरस्टार भी इस पीपीवी का हिस्सा बनते हैं। इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे उन 5 सुपरस्टार्स की जो रैसलमेनिया 34 पर वापसी कर सकते हैं।

रे मिस्टीरियो

कुछ महीनों पहले रे मिस्टीरियो को WWE में फुलटाइमर के रुप में जोड़ा गया है और जिसके कारण उन्होंने रॉयल रंबल पर चौंकाने वाली वापसी की। 43 साल की उम्र में भी रिंग में उनके शानदार मूव्स देखने को मिल रहे हैं यहीं कारण है कि फैंस भी उन्हें रिंग में बार-बार देखना पसंद करते हैं। रैसलमेनिया 34 पर रे मिस्टीरियो के वापसी करने की उम्मीद है उनकी वापसी WWE यूनिवर्स को निश्चित रुप से हैरान कर सकती है। बस WWE को जरुरत है कि वह रे मिस्टीरियो को अच्छी स्टोरीलाइन के साथ वापस लाए।

जैफ हार्डी

Jeff Hardy was last seen on The Ultimate Deletion

जैफ हार्डी की वापसी रैसलमेनिया पर वाकई हैरान करने वाली है। जैफ हार्डी चोट के कारण रिंग एक्शन से बाहर हैं लेकिन रैसलमेनिया पर उनकी वापसी की उम्मीदे अब भी बरकरार है। जेफ हार्डी की वापसी के लिए उन्हें मैट के साथ किसी स्टोरीलाइन में शामिल करके रैसलमेनिया पर शानदार वापसी कराई जा सकती है। खैर ये देखना दिलचस्प होगा कि जैफ किस स्टोरीलाइन के तहत वापसी करते हैं लेकिन जेफ के रैसलमेनिया पर वापसी करने की संभावना काफी ज्यादा है।

बिग कैस

Big Cass is currently out due to an injury

एक और सुपरस्टार बिग कैस जो चोट के कारण रिंग एक्शन से दूर है लेकिन उम्मीद है कि वह रैसलमेनिया पर वापसी करेंगे। जैसा कि हम जानते हैं कि विंस मैकमैहन को लंबे और चौड़े सुपरस्टार्स पंसद है और इसका उदाहरण स्ट्रोमैन को देख कर पता चलता है जिस तरह से उन्हें बिग पुश मिला है। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि बिग कैस रैसलमेनिया पर चौंकाने वाली वापसी करेंगे, लेकिन WWE को बिग कैस को सही तरह से बुकिंग करने की जरुरत है।

समोआ जो

Samoa Joe has been out due to an injury as well

फैंस जिस सुपरस्टार का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वह हैं समोआ जो। जनवरी में रायनो के साथ मुकाबले के दौरान समोआ जो को चोट लग गई जिसके बाद वह रिंग एक्शन से दूर हैं। ऐसी संभावनाए जताई जा रही है कि समोआ जो रैसलमेनिया पर रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले मुकाबले में दखल देकर वापसी कर सकते हैं।

बॉबी लैश्ले

Bobby Lashley looking to make a return to the WWE

बॉबी लैश्ले अब इम्पैक्ट रैसलिंग से जुड़े नहीं हैं ऐसे में उनकी WWE में आने की संभावना बढ़ गई है। इस लिस्ट में बाकी सुपरस्टार्स के साथ बॉबी लैश्ले की भी रैसलेमनिया 34 पर वापसी करने की उम्मीद है। बॉबी लैश्ले की वापसी काफी बड़ी हो सकती है क्योंकि उनका बैकग्राउंड मिक्सड मार्शल ऑर्ट से रहा है और ऐसे में वह अगर ब्रॉक लैसनर के साथ किसी स्टोरीलाइन के तहत वापसी करते हैं तो यह वाकई काफी शानदार होगा। लेखक: वाईटी रैसलिंग हब, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment