Create

5 सुपरस्टार जो साल 2018 में WWE छोड़ सकते हैं

Primo and Epico

वर्तमान में WWE में करीब 550 लोग काम कर रहे हैं, जहां पर मेल और फीमेल दोनों ही टैलेंट WWE के हर हफ्ते के शो पर परफॉर्म कर रहे हैं। प्रोफेशनल रैसलिंग में काम करते समय एक सुपरस्टार के पास दोस्त बनाने के लिए बहुत कम समय होता है। WWE के सुपरस्टार्स काफी महत्त्वाकांक्षी है क्योंकि एक बार स्पॉटलाइट में आने के बाद और सफलता की कोशिश करते हैं। कई सुपरस्टार ऐसे हैं जिन्हें बिग पुश की जरुरत है या फिर उन्हें क्रिएटिव स्टोरीलाइन की जरुरत है लेकिन उन्हें ऐसा कुछ मिल नहीं रहा है। वहीं कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो WWE से बाहर निकल दूसरे काम करना चाहते हैं। आज हम बात करेंगे उन 5 सुपरस्टार्स की जो साल 2018 में WWE छोड़ सकते हैं।

द कोलन

शायद आप भूल गए होंगे लेकिन हम आपको बताना चाहेंगे कि द कोलन अभी भी WWE में कार्यरत हैं। प्राइमो और एपिको को कई अलग-अलग गिमिक में कपंनी में अलग-अलग मौके दिए गए। हालांकि वह WWE ऑडियंस के सामने अपनी जगह नहीं बना सके। प्राइमो और एपिको मेन रोस्टर पर एक बार टैग टीम टाइटल जीत चुके हैं, लेकिन इस समय वह WWE में वह कहीं नहीं हैं इसलिए समय आ गया है कि वह व्यक्तिगत रुप से अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए WWE से बाहर जाएं।

रायनो

Rhyno looks on in anger

काफी समय पहले रायनो एक शानदार स्टोरीलाइन में शामिल थे और जबकि वह हीथ स्लेटर के साथ काम कर रहे थे। पिछले साल नवंबर में रायनो को आम चुनावों में हार का सामना करना पड़ा लेकिन बावजूद इसके वह रैसलिंग छोड़ राजनीति में ध्यान दे रहे हैं। रायनो ने WWE में कई शानदार मैच दिए है। उनके मैचों को फैंस लंबे समय तक याद रखेंगे। राजनीति में ध्यान देने के लिए उम्मीद है कि रायनो इस साल WWE से अलविदा कह सकते हैं।

हिडियो इटामी

Hideo Itami has not been able to reach his potential due to injuries

हिडियो इटामी WWE में ऐसे सुपरस्टार हैं जो जापान में WWE मार्केट बढ़ाने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। जब वह WWE में आए तो उन्हें इस प्लैनेट का सबसे शानदार रैसलर्स माना गया। इस बात की कहने की कोई जरुरत नहीं कि इटामी से बहुत उम्मीदें थे लेकिन दुर्भाग्य से वह अपने प्रमोशन के काम में ज्यादा सफल नहीं हुए। कई चोटों ने भी उनके WWE में करियर में असर डाला। अगर वह वापस जापान जाते हैं तो वह वहां एक टॉप स्टार के रुप में सफल हो सकते हैं ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि वह इस साल WWE छोड़ देंगे।

पेज

Piage is currently the mouthpiece for Absolution

पेज WWE में सबसे दुर्भाग्यशआली सुपरस्टार है। विमेंस डिवीजन में तहलका मचाने वाली पेज आज रोस्टर पर साइडलाइन हैं। चोट के बाद पेज ने लंबे समय बाद वापसी की लेकिन लाइव इवेंट के दौरान के उन्हें एक बार फिर चोट लग गई। पेज को पूरी उम्मीद है कि वह पूरी तरह से फिट है लेकिन वह पहले की तरह रैसल नहीं कर सकती है। हो सकता है कि वह WWE के बाहर अपना करियर तलाशने की कोशिश करे क्योंकि यहां पर उन्हें शायद लंबा इंतजार करना पड़ा।

केन

'The Demon' Kane

पिछले 20 सालों से WWE में नज़र आने वाले केन इस साल WWE से विदा ले सकते हैं। साल 2016 में केन ने मेयर का चुनाव लड़ने का फैसला किया था जिसके बाद उन्होंने लगभग 11 महीने बाद WWE में वापसी की। ऐसा माना जा रहा है कि रैसलमेनिया 34 के बाद वह संन्यास ले लेंगे। एक सुपरस्टार के रुप में केन का करियर काफी शानदार रहा है। लेखक: वाईटी रैसलिंग हब, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment