COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 रैसलर्स जिन्हें काफी खराब तरीके से बुक किया गया

Aarti Sharma
ANALYST
509   //    09 Jul 2018, 12:22 IST
बहुत सारी ऐसी चीजें हैं जो कि WWE में सही हो रहीं हैं। पिछले साल हुई ब्रॉन स्ट्रोमैन की बुकिंग इसका एक सबूत है। हालांकि, WWE के पास काफी सारी जिम्मेदारियां हैं, एक भरे हुए रोस्टर के अलावा उनके मुकाबलों की डेट्स को भी अच्छी तरह से बुक करना होता है। इस कारण कई रैसलर्स का इस्तेमाल ठीक तरह से नहीं हो पाता है और उनकी बुकिंग खराब तरीके से की जाती है।

कई बार इससे एक सुपरस्टार को इतना नुकसान पहुंच जाता है कि वहां से वह कभी अपनी वापसी नहीं कर पाता है। आइए जानते हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें WWE ने 2018 में गलत तरीके से बुक किया।




#5 एंड्राडे अल्मास


Where art thou?


एंड्राडे अल्मास मेन रोस्टर के मेंबर हैं और इस समय स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा हैं। यह भूल पाना काफी आसान है कि इन्होंने मेन रोस्टर में कदम भी रखा था क्योंकि वहां पर वह काफी कुछ मिस कर रहे हैं।

इस समय अलमास टीवी पर काफी कम नजर आते हैं। मेन रोस्टर में आने के बाद उन्होंने कई जॉबर्स को हराया है और ऐसा लग रहा था कि उनकी दुश्मनी सिन कारा के साथ चलने वाली है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

यह अफवाहें भी थी कि इनका सामना जैफ हार्डी के साथ यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए होगा लेकिन अब इनकी जगह नाकामुरा ने ले ली है जिससे अल्मास पूरी तरह अकेले पड़ जाते हैं।

1 / 5 NEXT
Advertisement

Advertisement
Fetching more content...