Create
Notifications

5 रैसलर्स जो Elimination Chamber में अपनी वापसी कर सकते हैं

Ishaan Sharma

एलिमिनेशन चैंबर सबसे मशहूर पीपीवी में से एक है और एलिमिनेशन चैंबर मैच भी एक बढ़िया मैच होता है। इस साल हमें ना केवल एक बल्कि दो एलिमिनेशन चैंबर मैच देखने को मिलेंगे, पहला मैंस के लिए और दूसरा विमेंस के लिए। रैसलमेनिया में बस कुछ ही हफ्तों का समय बचा है और हो सकता है कि इस पीपीवी में कुछ सुपरस्टार्स अपनी वापसी करें। आइए जानें ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के बारे में जोकि इस साल के एलिमिनेशन चैंबर में अपनी वापसी कर सबको चौंका सकते हैं।

#5 केन

केन जोकि ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ लंबी फिउड में थे अब कुछ हफ़्तों से लड़ नहीं रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ लड़ा था, जहां पर स्ट्रोमैन ने उन्हें अनाउंसर टेबल पर फेंक दिया था, जिसके बाद से ही केन गायब हैं। इसलिए इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि केन एलिमिनेशन चैंबर में अपनी वापसी कर ब्रॉन स्ट्रोमैन को यह मैच हरवा देंगे और अपनी दुश्मनी को जारी रखेंगे।

#4 बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले साल 2014 से 2018 तक इंपैक्ट रैसलिंग का हिस्सा थे। लैश्ले साल 2005 से 2008 तक WWE का भी हिस्सा रह चुके हैं, जहां पर उन्होंने यूएस और ECW चैंपियनशिप बेल्ट जीती थी। लेकिन हाल ही में इन्होंने इंपैक्ट रैसलिंग छोड़ी है और यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि वह जल्दी WWE में भी अपनी वापसी करेंगे। यह एक अच्छा आइडिया हो सकता है अगर लैश्ले एलिमिनेशन चेंबर पीपीवी भी में अपनी वापसी करें और ब्रॉन स्ट्रोमैन या फिर जॉन सीना को चैलेंज करें।

#3 समोआ जो

समोआ जो काफी समय से WWE में नहीं दिखे हैं उन्होंने अपना आखिरी मैच रॉ के एक एपिसोड में रायनो के साथ लड़ा था, जहां पर उन्हें फुट इंजरी हो गई थी। कई रिपोर्ट्स के अनुसार, जो मार्च की शुरुआत में अपनी वापसी कर सकते हैं। ऐसा भी हो सकता है कि WWE एलिमिनेशन चैंबर में ही उनकी वापसी कराकर उनके लिए एक बढ़िया स्टोरीलाइन तैयार करें। हो सकता है कि हमें इनकी फिउड फिन बैलर के साथ देखने को मिले अगर ऐसा होता है तो रैसलमेनिया में इन दोनों के मैच को फैंस काफी पसंद करेंगे।

#2 क्रिस जैरिको

क्रिस जैेरिको ने अपना आखिरी मैच न्यू जापान प्रो रैसलिंग में कैनी ओमेगा के खिलाफ लड़ा था। जैरिको को ने रॉ की 25वीं सालगिरह में भी अपनी झलक दिखाई थी और हमें इनके और इलायस के बीच एक बैकस्टेज सैगमेंट भी देखने को मिला था। जैरिको इस समय एक फ्री एजेंट हैं और NJPW में कैनी ओमेगा के साथ एक मैच के बावजूद भी वहां पर नजर आए हैं तो इस बात की संभावना काफी कम है कि वह जल्द ही WWE में अपनी वापसी करेंगे। हालांकि, अगर जैरिको एलिमिनेशन चैंबर में अपनी वापसी करते हैं और इलायस के साथ अपनी दुश्मनी को बढ़ाते हैं तो फैंस इन दोनों के मैच को काफी पसंद करेंगे।

#1 ट्रिपल एच

उनका आखिरी मैच हमें पिछले साल सर्वाइवर सीरीज में देखने को मिला था, जहां पर इन्होंने टीम रॉ का हिस्सा होते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मिलकर टीम स्मैकडाउन को हराया था। इस मैच के बाद जो हुआ उसने इस मैच से भी ज्यादा सुर्खियां बटोरी जब मैच खत्म होने के बाद भी ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मैच को जारी रखा था। ब्रॉन स्ट्रोमैन के ट्रिपल एच पर हमला करने के बाद यह अनुमान लगाए जा रहे थे कि हमें इन दोनो का रैसलमेनिया में मैच देखने को मिलेगा। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और अगर एलिमिनेशन चैंबर में हमें इन दोनों के बीच फिउड की शुरुआत होते दिखती है तो यह रैसलमेनिया का एक अच्छा मैच साबित होगा। लेखक- सचिन सचदेवा अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...