COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

5 रैसलर्स जो अपनी उम्र के साथ बेहतर हो गए

12   //    01 Aug 2018, 13:09 IST

प्रोफेशनल रैसलिंग करना कोई बच्चों का खेल नहीं है। रैसलिंग में किसी भी स्पोर्ट्स के मुकाबले ज्यादा फिटनेस की जरूरत होती है। एक रैसलर को लगभग हर दिन ट्रैवल करना होता है साथ ही हफ्ते में 3 से 5 दिन परफॉर्म करना यह दर्शाता है कि रैसलिंग करना बिल्कुल भी आसान नहीं है। इसके अलावा रैसलर के पास काफी समय ही बचता है जो वह अपने परिवार के साथ बिता पाता है।

WWE में कई रैसलर्स ऐसे हुए जो कंपनी में लंबे समय से परफॉर्म कर रहे हैं लेकिन वह एक बड़े सुपरस्टार्स के रूप में अपनी जगह नहीं बना सके, ऐसा नहीं कि उन्होंने मेहनत नहीं की लेकिन वह खुद को साबित करने में नाकामयाब रहे। वहीं कुछ रैसलर्स ऐसे भी थे जिन्होंने अपनी उम्र के साथ-साथ खुद को बेहतर बनाया और एक सुपरस्टार के रुप में खुद को स्थापित किया।

इसी कड़ी में हम उन 5 रैसलर्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जो अपनी उम्र के साथ बेहतर हो गए।

एजे स्टाइल्स


The Phenomenal AJ Styles

इस बात से कोई भी इंकार नहीं कर सकता है कि एजे स्टाइल्स इस जनरेशन के सबसे शानदार परफॉर्मर में से एक हैं। एजे स्टाइल्स ने रॉयल रंबल 2016 से WWE में डेब्यू किया जिसके बाद वह कंपनी का एक अहम हिस्सा बने हुए हैं। इसके अलावा स्टाइल्स दो बार WWE चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं। वर्तमान में वह अभी भी WWE चैंपियन हैं।

एजे स्टाइल्स को जब WWE ने साइन किया तब वह 39 साल के थे ऐसे में लोगों को लगा कि उन्हें कंपनी में अपनी जगह बनाने के लिए कम से कम 5 साल तो लग जाएंगे लेकिन एजे ने सभी को गलत साबित करते हुए एक साल में ही खुद WWE का सबसे शानदार परफॉर्मर बना दिया है।


1 / 5 NEXT
ANALYST
Sport's Lover
Fetching more content...