5 WWE सुपरस्टार्स जिनके दांत रैसलिंग के दौरान टूट गए

03b8e-1513590556

बिजनेस में इंजरी होना लड़ाई का अहम हिस्सा है, ये हम सभी जानते हैं, लेकिन हम आपको ऐसे 5 WWE स्टार्स दिखाएंगे जिन्हें बहुत बुरी तरह डेंटल प्रॉब्लम का सामना करना पड़ा। दरअसल ये सारी फोटो आपको संकोच करने के लिए नहीं है, ये इसलिए है ताकि आपको पता लगे कि WWE के सुपरस्टार्स के लिए ये सब कितना मुश्किल है। 1. सिजेरो दरअसल जब सिजेरो का सामना टैग टीम चैंपियनशिप मैच में डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस के साथ हुआ था, तो एम्ब्रोज़ द्वारा सिजेरो को टर्नबकल पर फेंकने की वजह ये इंजरी हुई थी। हालांकि सबसे बड़ी बात ये थी कि दांत टूटने के बाद भी उन्होंने 30 मिनट तक जबरदस्त तरीके से मैच लड़ा। इस मैच में डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस द्वारा उन्हें और शेमस को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन बाद में WWE शॉप पर सिजेरो की इस फोटो को टी-शर्ट्स पर प्रिंट कराकर सैल किया गया, जिसका निकनेम "द विद थाएबॉर्ग" रखा गया। अब उन्हें इंजरी के बाद ब्रेसिज़ और गमशेल्ड पहननी पड़ती है।

cesaro1
2. नटालिया
natalya
अगला नाम जिनको दांत की इंजरी का सामना करना पड़ा वो हैं सिज़ेरो की पूर्व मेनेजर, जब वो टाइसन किड की टीम का हिस्सा थे। नटालिया के साथ ये घटना एलेक्सा ब्लिस और कार्मेला द्वारा लाइव इवेंट मैच लड़ने के दौरान हुई। दांत टूटने के बाद नटालिया को तुरंत ही डेंटिस्ट के पास ले जाना पड़ा, लेकिन इंजरी के बाद भी उन्होंने रैने यंग के साथ एक सेल्फी अपलोड की जिसका कैप्शन डाला, "BRB. मेरे दो नए दांत लग गए हैं, वो भी एक दी दिन में।"
3. जैफ हार्डी जैफ हार्डी

जैफ का दांत टूटना कोई बदकिस्मती नहीं था, बल्कि वो सबसे ज्यादा प्रभावशाली साबित हुआ। 2017 के पेबैक पीपीवी में शेमस द्वारा जैफ हार्डी का दांत टूटा। उनके सारे वाइट दांतों के बीच एक दांत का गेप बन गया था। वहीं कैल्टिक वॉरियर भी गलत प्रोफेशन है। जैफ ने दांत टूटने के बाद भी हार नहीं मानी, उसके बाद भी वो निरंतर लड़ते रहे। जैफ हार्डी 2 4. नेविल नेविल11 नेविल को माउथ गार्ड लगाकर लड़ते देख क्या आप कभी आश्चर्य हुए? फ्लोरिडा में 13 मार्च, 2013 को विंटर पार्क के एक इवेंट में ब्रोडस क्ले द्वारा बैकस्टेज सैगमेंट में NXT चैंपियन के 4 चार दांत टूटे। हालांकि उस सैगमेंट को 17 अप्रैल 2014 को ऑन एयर किया गया। नेविल 5. मिक फोली Mick Foley मिक फोली सबसे ज्यादा अपने कान खोने की वजह से फेमस हुए थे, कोई भी द हार्डकोर लैजेंड, मिक फोली के बराबरी स्तर पर नहीं पहुंच सकता। दरअसल सबसे भयांकर पल वो था, जब हैल इन ए सैल मैच में अंडरटेकर द्वारा मिक को स्टील चेयर से मारा गया था, जोकि इस इमेज में वो साफ नजर आ रहा है कि उन्हें किस तरह से इंजरी हुई है। mick foley1 लेखक-गेरी केसेडी, अनुवादक-मोहिनी भदौरिया