COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

5 रैसलर्स जो WWE छोड़ने के बाद ज्यादा सफल हो सकते हैं

29   //    22 Aug 2018, 12:20 IST

प्रोफेशनल रैसलिंग करना कोई आसान काम नहीं है। हर रैसलर का सपना होता है कि वह प्रोफेशनल रैसलिंग करें और खास तौर पर WWE जैसे बड़ी कंपनी में अपनी जगह बनाए। WWE में आकर रैसलर्स न केवल अपने सपने को पूरा कर पाते बल्कि उन्हें यहां से पूरी दुनिया में पॉपुलरिटी भी मिलती है।

कुछ रैसलर्स ऐसे थे जिन्हें शायद कोई जानता भी नहीं था लेकिन WWE में आने के बाद वह पूरी तरह बदल गए। एक रैसलर से वह सुपरस्टार्स बन गए और पूरी दुनिया उन्हें WWE के बड़े सुपरस्टार्स के रूप में जानती है। हालांकि कुछ रैसलर्स ऐसे हैं जिनको देखकर लगता है कि WWE उनके लिए सही जगह नहीं है क्योंकि जितनी सफलता की उम्मीद फैंस को उनसे थी उतनी सफलता उन्हें मिली नहीं।

इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 5 रैसलर्स की जो अगर WWE छोड़कर किसी अन्य रैसलिंग कंपनी में जाएं तो वह वहां ज्यादा सफल हो सकते हैं।




चैड गेबल


Chad Gable

चैड गेबल जब तक जेसन जॉर्डन के साथ टैग टीम पार्टनर के रूप में थे तब तक उन्हें एक टैलेंटेड बेबीफेस के रूप में माना जाता था। लेकिन जैसे ही जेसन को रॉ में सिंगल्स परफॉर्मर के रूप में पुश मिला उसके बाद से चैड के लिए WWE में कुछ भी सही नहीं रहा।

उनकी स्टोरीलाइन देखकर यह कहा जा सकता है कि वह WWE दिशाहीन हो गए हैं। हमारे ख्याल से अगर चैड WWE छोड़कर इंडिपेंडेंट सर्किट पर अपना हाथ आजमाते हैं तो वह WWE के मुकाबले वहां ज्यादा सफल हो सकते हैं।
1 / 5 NEXT
ANALYST
Sport's Lover
Fetching more content...