Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना लुक बदलने की जरुरत है

Amit Shukla

पिछले कुछ वक़्त में काफी रैसलर्स का लुक एक जैसा रहा है, जैसेड्रू मैकइंटायर, टेड डीबीयसी जूनियर और वेड बैरेट का थीम एक समान हैं। आजकल हर रैसलर का एक अलग लुक और संगीत होता है, जैसे कि नाकामुरा का रॉकस्टार लुक और करिज़्मा। वो इसे साबित करने के लिए लैथर पैन्ट्स भी पहनते हैं। केविन ओवंस का लुक आम WWE टैलेंट जैसा नहीं है, और उनका MMA लुक इसमें सहायता करता है। ये कहते हुए हम आपको बताते हैं उन रैसलर्स के बारे में जिन्हें अपने लुक को बेहतर करने की ज़रूरत हैं ताकि उन्हें पुश मिल सके:

#5 द ब्लजन ब्रदर्स

जब आप ब्लजन ब्रदर्स को देखेंगे तो आपको केन के रिवर्स रूप की याद आएगी, और वो भी एक ऐसा लुक जो उनके पहनावे से झलकता है। ब्लजन ब्रदर्स वैसे तो अपने प्रतिद्वंदी पर प्रहार करते हैं और उन्हें चित कर देते हैं, पर एक वक्त के बाद वो बेकार लगने लग जाएगी, अगर उसे सही पहनावा नहीं मिलता। इसलिए ये ज़रूरी है कि WWE उनके किरदार और पहनावे में सुधार कर के उसे बेहतर कर दे।

#4 जेसन जॉर्डन

अगर आप जेसन के पहनावे को देखेंगे तो ये पाएंगे कि उन्हें अमैच्योर रैसलिंग में होना चाहिए, ना कि प्रो-रैसलिंग में। सिंगलेट से शॉर्ट्स में आने से उनके लुक में कोई खास परिवर्तन नहीं किया है। इसके साथ उन्हें अपने बेबीफेस लुक पर भी काम करना होगा, क्योंकि बेवजह के शब्द जैसे,'बूज़ करने में तो आप माहिर हैं', एकदम बेकार बातें लगेंगी। इसके लिए ज़रूरी है कि वो अपने अमेरिकन अल्फा वाले लुक में जाएं, और वैसे भी उनमें ना तो मसल हैं, ना ही लुक्स। शायद इसी वजह से विंस मैकमैहन उन्हें पसन्द नहीं करते । अमेरिकन अल्फा वाला लुक कम से कम उन्हें कर्ट एंगल का पुत्र जैसा लुक तो देगा।

#3 साशा बैंक्स

बेली अगर कुछ भी पहने तो चलेगा। वो वैसे भी रैंडी सैवेज से प्रभावित हैं और उनका लुक इस बात की तस्दीक करता है। वहीं दूसरी तरफ साशा बैंक्स एडी गुरेरो की फैन हैं, और इसलिए एक बार वो स्टाइल चलेगा, पर वो बॉस का गिमिक भी करती हैं, और उस आधार पर उन्हें अपना खुद का स्टाइल भी बनाने की ज़रूरत है। साशा बैंक्स के पति WWE सीमस्ट्रेस सार्थ टन हैं, इसलिए उन्हें मेकअप और ट्रायल में प्राथमिकता मिलती है। अब वक्त है कि वो कोई अपना एक पर्मानेंट स्टाइल रखें जैसे ब्रेट हार्ट ने पिंक और ब्लैक रखा था। ये बदलती हुए स्टाइल्स सही नहीं हैं।

#2 मोजो राउली

क्लैश ऑफ चैंपियंस में मोजो और जैक ने जिस तरह से अपना मैच बेचा, वो धमाल था। जैक एक वीक बेबीफेस और मोजो एक हील किलर के रूप में जबरदस्त थे। उस मैच के बाद भीे मोजो अपने उसी येलो नीऑन ग्रीन लुक में आकर उस मैच में उन्हें मिली पहचान कम कर रहे हैं। अगर मोजो को एक हील की तरह ही काम करना है तो उन्हें काले रंग के कपड़े में आना चाहिए क्योंकि हील्स अमूमन काले कपड़े ही पहनते हैं।

#1 रोमन रेंस

अब रोमन विंस के प्रिय हैं और उनमें अद्भुत क्षमता है, पर उन्हें उनका लुक सुधारने का मौका नहीं मिल रहा है। उनमें काफी माद्दा है और अगर उनके लुक को बेहतर किया जाए तो उससे उनके प्रति लोगों के लगाव में इज़ाफ़ा होगा। डीन और सैथ की तरह उन्हें भी अपने लुक्स और थीम सांग को बदलने या बेहतर करने की ज़रूरत है। लेखक: सीन अंडर्मान, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...