WWE से जुड़ी 5 अफवाहें जो गलत साबित होनी चाहिए

रोमन रेंस और द फीन्ड
रोमन रेंस और द फीन्ड

WWE दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है, जहां हर वक्त कुछ ना कुछ नई चीजें घटित हो रही होती हैं। दुनियाभर के फैंस ये जानने के इच्छुक होते हैं कि आखिर उनकी फेवरेट स्टोरीलाइन किस दिशा में आगे बढ़ रही है और उनके पसंदीदा सुपरस्टार के साथ भविष्य में क्या होने वाला है।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम WWE से जुड़ी ऐसी 5 अफवाहें आपके सामने रख रहे हैं जो सही नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस को WWE में मिली 4 हार जिन्हें वो कभी नहीं भुला सकते

WWE ने डॉमिनिक मिस्टीरियो के इन रिंग डेब्यू के प्लान में बदलाव किया

डॉमिनिक मिस्टीरियो
डॉमिनिक मिस्टीरियो

Wrestling Observer की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि रे मिस्टीरियो अपने बेटे को मास्क पहनकर और एक प्रिंस के किरदार में इन रिंग डेब्यू करते देखना चाहते थे। लेकिन विंस मैकमैहन ने सोच विचार के बाद इस प्लान में बदलाव किया।

हमारा मानना है कि ये खबर सच नहीं है, क्योंकि मास्क बिना पहने भी डॉमिनिक का डेब्यू सफल रहा है।

द हर्ट बिजनेस के मेंबर्स में बढ़ोतरी

द हर्ट बिजनेस
द हर्ट बिजनेस

इन दिनों MVP द हर्ट बिजनेस के मैनेजर हैं और उनकी माइक स्किल्स की मदद से ही बॉबी लैश्ले और शेल्टन बेंजामिन को सफलता मिल पा रही है। हाल ही की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि WWE इस फैक्शन में के मेंबर्स की संख्या को 7-8 कर सकती है।

हालांकि सेड्रिक एलेक्जेंडर का इस टीम से जुड़ना युवा स्टार के करियर के लिए अच्छी बात होगी। लेकिन मेंबर्स की संख्या 7-8 करना, द हर्ट बिजनेस की WWE में अहमियत को कम कर सकती है। इसलिए संभव ही ये खबर झूठी है।

द आइकॉनिक्स के अलग होने की वजह

द आइकॉनिक्स
द आइकॉनिक्स

WWE ने हाल ही में द आइकॉनिक्स की टीम को अलग करने का फैसला किया है। PWinsider की एक रिपोर्ट के अनुसार WWE पेटन रॉयस को सिंगल्स पुश देने पर विचार कर रही है, यही वजह है कि द आइकॉनिक्स अलग हुई हैं। लेकिन इसका अर्थ ये नहीं कि बिली के कंपनी छोड़ने वाली हैं।

ये खबर शायद ही सच निकले क्योंकि द आइकॉनिक्स एक टैग टीम के रूप में शानदार प्रदर्शन करती आई हैं। उम्मीद बहुत कम है कि रॉयस एक सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में सफल हो पाएंगी।

WWE ने मैट रिडल की शादी का मज़ाक क्यों उड़ाया

मैट रिडल
मैट रिडल

WWE स्मैकडाउन के लेटेस्ट एपिसोड से कुछ घंटे पहले किंग कॉर्बिन ने एक ट्वीट में कहा था कि मैट रिडल बहुत कमजोर हैं। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि कई साल पहले रियल लाइफ में रिडल पर अपनी पत्नी को धोखा देने और यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे।

Wrestling Observer Radio के एक एपिसोड में कहा गया था कि विंस मैकमैहन मानते हैं कि इसका मैट रिडल के WWE करियर पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। हम इस रिपोर्ट को गलत इसलिए ठहरा रहे हैं कि रिडल एक बड़े फ्यूचर स्टार बनने में सक्षम हैं और इस तरह उनकी पर्सनल लाइफ का स्टोरीलाइन में शामिल होना, उनके कैरेक्टर को निःसन्देह काफी ठेस पहुंचा सकता है।

द फीन्ड लंबे समय तक क्यों नहीं रहे यूनिवर्सल चैंपियन

द फीन्ड
द फीन्ड

WWE समरस्लैम में ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर द फीन्ड दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। लेकिन उसके एक हफ्ते बाद ही पेबैक में रोमन रेंस ने उन्हें हराकर टाइटल अपने नाम कर लिया था।

Dropkick Diskussions के एक हालिया एपिसोड में कहा गया था कि फीन्ड अब बेबीफेस टर्न लेने वाले हैं, वहीं स्ट्रोमैन हील बन चुके हैं। WWE ने बेबीफेस सुपरस्टार को इस मैच में हार के लिए बुक किया था, इसलिए फीन्ड को टाइटल गंवाना पड़ा है।

हमारी दृष्टि से ये रिपोर्ट गलत है क्योंकि समरस्लैम के मैच को दूसरे तरीके से फिनिश किया जा सकता था। वहीं फीन्ड को हार के लिए बुक करने से कंपनी को कोई फायदा नहीं हुआ है।