Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

एटीट्यूड एरा के 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो आज AEW का हिस्सा हैं 

  • इन रेसलर्स के होने से AEW को काफी फायदा हो सकता है
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:36 IST

#4 डीन मलेंको

डीन मलेंको
डीन मलेंको

डीन मलेंको शायद WWE में कदम रखने वाले तकनीकी रूप से सबसे सक्षम रेसलर्स में से एक हैं और गोल्डस्ट की ही तरह वह भी मंडे नाइट वॉर्स के समय WWE और WCW दोनों का हिस्सा थे। उन्होंने 2000 में WWE जॉइन किया और डेब्यू के बाद वह एडी गुरेरो, पैरी सैटर्न और क्रिस बैन्वा के रैडीकल्ज फैक्शन का हिस्सा बने। वह अपने WWE करियर के दौरान 2 बार लाइट हैवीवेट चैंपियन बने और रिटायरमेंट लेने के बाद उन्होंने करीब 18 साल तक WWE में प्रोड्यूसर के रूप में काम किया। डीन ने इस साल की शुरुआत में WWE छोड़ दिया और वर्तमान में वह AEW में सीनियर प्रोड्यूसर के पद पर कार्यरत हैं। 


#3 बिली गन

बिली गन
बिली गन

बिली गन भी एटीट्यूड एरा का अहम हिस्सा हुआ करते थे और अपने करियर के दौरान वह डी-जनरेशन एक्स और द न्यू एज आउटलॉज जैसे लोकप्रिय फैक्शन का भी हिस्सा रहे। साल 1993 में डेब्यू करने और करीब एक दशक तक WWE में रहने के बाद उन्होंने साल 2004 में कंपनी छोड़ दी। अपने WWE करियर में 11 बार टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के साथ साथ बिली इंटरकॉन्टिनेंटल और हार्डकोर चैंपियन रह चुके हैं।

TNA के साथ झड़प होने के बाद उन्होंने साल 2012 में WWE में वापसी की लेकिन ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के कारण साल 2015 में उन्हें रिलीज कर दिया गया। वह साल 2018 में हुए रॉ के 25वीं एनीवर्सरी एपिसोड का भी हिस्सा थे जिसके बाद उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया और वर्तमान में वह AEW में प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रहे हैं।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 28 Sep 2019, 09:00 IST
Advertisement
Fetching more content...