Create
Notifications

5 बड़े धोखे जो WWE WrestleMania 37 में देखने को मिल सकते हैं 

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रेसलमेनिया 37 (WrestleMania 37) के आयोजन में केवल एक हफ्ते रह गए हैं और आपको बता दें, इस साल शोज ऑफ शोज का आयोजन रेमंड जेम्स स्टेडियम में होने जा रहा है। आपको बता दें, WWE ने इस पीपीवी का आयोजन रेमंड जेम्स स्टेडियम में कराने का इसलिए फैसला किया है क्योंकि इस पीपीवी के जरिए लंबे वक्त बाद WWE में लाइव ऑडियंस की वापसी होने जा रही है। यही कारण है कि कंपनी फैंस को रोमांचित करने के लिए WrestleMania 37 में कई नाटकीय पल बुक कर सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से निकलकर सामने आई

यह बात तो पक्की है कि इस साल शोज ऑफ शोज में कुछ बड़े ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं और ऐसा लग रहा है कि इस साल WrestleMania में कुछ सुपरस्टार्स अपने साथी को धोखा दे सकते हैं। इस आर्टिकल में 5 ऐसे बड़े धोखे का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE इस साल WrestleMania के लिए प्लान कर रही है।

5- WrestleMania 37 में बॉबी लैश्ले WWE चैंपियनशिप हारने के बाद MVP पर हमला कर सकते हैं

जिस तरह WWE ने हर्ट बिजनेस को तोड़ने का फैसला किया, ऐसा लग रहा है कि विंस मैकमैहन, बॉबी लैश्ले को पूरी तरह अकेला करना चाहते हैं। संभावना है कि ड्रू मैकइंटायर WrestleMania 37 में लाइव ऑडियंस के सामने लैश्ले को हराकर नए WWE चैंपियन बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania 37 में हर हाल में जीत मिलनी चाहिए और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें हारने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा

संभव है कि इस हार के बाद लैश्ले, MVP पर हमला करते हुए हर्ट बिजनेस को पूरी तरह तोड़ सकते हैं।इसके बाद कोई और लैश्ले के मैनेजर के रूप में सामने आ सकता है और पॉल हेमन इस रोल में फिट बैठेंगे। अगर ऐसा होता है तो SummerSlam 2021 में बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर का ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- शायना बैजलर WWE WrestleMania 37 में नाया जैक्स पर हमला कर सकती हैं

पिछले साल WrestleMania के बिल्ड-अप के दौरान WWE सुपरस्टार शायना बैजलर ने Elimination Chamber मैच में शामिल सभी सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर शोज ऑफ शोज में बैकी लिंच के खिलाफ मैच में जगह बनाई थी।

हालांकि, इस साल शोज ऑफ शोज के बिल्ड-अप के बैजलर को कई करारी हार का सामना करना पड़ा है। अगर शायना & नाया जैक्स WrestleMania 37 में विमेंस टैग टीम टाइटल्स हार जाती हैं तो संभव है कि शायना अपने ही पार्टनर नाया पर बुरी हमला करते हुए पुराने हील किरदार में लौट सकती है।

3- जॉन मॉरिसन की वजह से द मिज WrestleMania 37 में मैच हार सकते हैं

द मिज WrestleMania 37 में बैड बनी का सामना करने जा रहे हैं और इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि इस मैच में जॉन मॉरिसन, मिज को धोखा दे सकते हैं। इसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ फ्यूड में आकर बेहतरीन मैचों के जरिए एक-दूसरे को आगे बढ़ाने का काम कर सकते हैं।

वैसे भी, जॉन मॉरिसन रोप्स के बीच में काफी शानदार है और उनमें लोकप्रिय बेबीफेस बनने की क्षमता है। अगर WrestleMania 37 में वह मिज से अलग होते हैं तो उन्हें सिंगल्स स्टार के रूप में खुद को साबित करने का मौका होगा।

2- लोगन पॉल WrestleMania 37 में मैच के दौरान WWE सुपरस्टार सैमी जेन पर हमला कर सकते हैं

ऐसा लग रहा है कि लोगन पॉल WrestleMania 37 में केविन ओवेंस के खिलाफ मैच में WWE सुपरस्टार सैमी जेन के कॉर्नर में मौजूद रहेंगे। हालांकि, सैमी अपना कैरेक्टर इतने बखूबी से निभा रहे हैं कि पॉल को उनकी षडयंत्र वाली बातों पर ज्यादा विश्वास नहीं है।

संभव है कि WrestleMania 37 में सैमी की लोगन पॉल से अनबन हो सकती है और इस वजह से पॉल, जेन पर हमला कर सकते हैं। यह बात तो पक्की है कि इस घटना को काफी मेनस्ट्रीम पब्लिसिटी मिलेगी और जेन & ओवेंस पहले से बड़े स्टार बन जाएंगे।

1- डैमियन प्रीस्ट WrestleMania 37 में बैड बनी को धोखा देकर WWE में हील टर्न ले सकते हैं

WWE के फैन के रूप में बैड बनी WrestleMania 37 में कंपनी को एक नया स्टार बनाने में मदद कर सकते हैं। संभव है कि जब बैड बनी, मिज के पिन करके मैच जीतने के बाद सेलिब्रेट कर रहे होंगे तो डैमियन प्रीस्ट, बनी पर हमला करते हुए हील टर्न ले सकते हैं।

बैड बनी वैश्विक रूप से प्रसिद्ध स्टार हैं और उनसे ज्यादा डैमियन प्रीस्ट को WrestleMania मोमेंट की जरूरत है। अगर बैड बनी, प्रीस्ट के स्टार बनने वाले पल का हिस्सा होते हैं तो इससे कंपनी में प्रीस्ट का कद काफी बढ़ जाएगा।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...