Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज के अगले चैलेंजर हो सकते हैं 

वर्तमान WWE आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज और साथ में कमांडर अजीज
वर्तमान WWE आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज और साथ में कमांडर अजीज

WWE के वर्तमान आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज (Apollo Crews) Money in the Bank 2021 पीपीवी का हिस्सा नहीं थे और उन्हें इस पीपीवी में अपना टाइटल डिफेंड करने का मौका नहीं मिल पाया था। ऐसा इसलिए था क्योंकि आईसी चैंपियनशिप के अधिकतर दावेदार मेंस Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा थे। आपको बता दें, इस हफ्ते SmackDown में Money in the Bank विजेता बिग ई (Big E) का एक सैगमेंट देखने को मिला।

इस सैगमेंट में सबसे पहले आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज ने दखल दिया था और इसके बाद कई और सुपरस्टार्स के वहां आ जाने की वजह से रिंग में झड़प की स्थिति पैदा हो गई थी। इस झड़प के जरिए WWE ने एक बार फिर आईसी चैंपियनशिप स्टोरीलाइन आगे बढ़ाने की कोशिश की है और कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो आईसी चैंपियन क्रूज के नए चैलेंजर के रूप में सामने आ सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज के अगले चैलेंजर बन सकते हैं।

5- किंग नाकामुरा अपने करियर में एक बार फिर WWE आईसी चैंपियन बनना पसंद करेंगे

किंग नाकामुरा और उनके साथी रिक बूग्स भी इस हफ्ते SmackDown में हुए झड़प का हिस्सा थे और ऐसा लग रहा है कि नाकामुरा भी आईसी चैंपियनशिप पिक्चर में जगह बनाना चाहते हैं। आपको बता दें, नाकामुरा ने कुछ हफ्ते पहले ब्लू ब्रांड के एक एपिसोड के दौरान बैरन कॉर्बिन को हराकर उनसे क्राउन जीत लिया था। क्राउन जीतने के साथ ही नाकामुरा को किंग का टाइटल भी मिल चुका है।

हालांकि, WWE में किंग कहलाना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन अगर नाकामुरा किंग होने के साथ-साथ आईसी चैंपियनशिप भी हासिल कर लेते हैं तो यह बहुत बड़ी बात होगी। शिंस्के नाकामुरा अपने करियर में पहले भी आईसी चैंपियन रह चुके हैं, हालांकि, वह इस बार आईसी चैंपियनशिप पिक्चर में आते हैं तो कमांडर अजीज की वजह से उनके लिए अपोलो क्रूज को हराना काफी मुश्किल होगा।

4- WWE NXT सुपरस्टार ब्रोंसन रीड

NXT सुपरस्टार ब्रोंसन रीड को अभी भी अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू करना बाकी है। हालांकि, ब्रोंसन रीड का WWE Main Event शो में डेब्यू हो चुका है लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। रीड ने कुछ समय पहले ट्विटर पर आईसी चैंपियन के रूप में रोमन रेंस की टीम ज्वाइन करने के संकेत दिए थे।

यही कारण है कि ब्रोंसन रीड मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज के खिलाफ फ्यूड शुरू कर सकते हैं।

3- डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड आईसी चैंपियनशिप हासिल करने की कोशिश कर सकते हैं

रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर भी इस हफ्ते SmackDown में हुए झड़प का हिस्सा थे। हालांकि, ये दोनों सुपरस्टार्स टैग टीम डिवीजन का हिस्सा हैं इसलिए उनका इस झड़प में शामिल होना हैरान करता है। इस वक्त ब्लू ब्रांड में SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज का फ्यूड रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक से चल रहा है।

शायद यही कारण है कि रूड और जिगलर भी आईसी चैंपियनशिप पिक्चर में जगह बनाना चाहते हैं। हालांकि, अपोलो क्रूज की तरह ही ये दोनों सुपरस्टार्स भी हील किरदार मे हैं इसलिए यह फ्यूड शायद उतना बेहतरीन फ्यूड साबित नहीं हो पाएगा। अगर यह फ्यूड होता है तो रूड आईसी चैंपियन बनने की कोशिश कर सकते हैं और इस चीज में जिगलर उनकी मदद कर सकते हैं।

2- कमांडर अजीज WWE में आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज को धोखा दे सकते हैं

WWE सुपरस्टार अपोलो क्रूज को आईसी चैंपियन बनाने में कमांडर अजीज का बहुत बड़ा हाथ रहा है और इसके अलावा क्रूज, अजीज की वजह से ही अपना टाइटल रिटेन करते हुए आ रहे हैं। WWE इन दोनों को अलग करने के लिए स्टोरीलाइन में ऐसा दिखा सकती है कि कमांडर अजीज, क्रूज की बातों से तंग आ गए हैं।

कमांडर अजीज, क्रूज को धोखा देते हुए आईसी चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल हो सकते हैं। इसके बाद कमांडर अजीज, क्रूज को हराकर नए आईसी चैंपियन बन सकते हैं और ऐसा करने के बाद अजीज के पास अपने दम पर WWE का अगला मॉन्स्टर बनने का मौका होगा।

1- WWE सुपरस्टार सिजेरो

सिजेरो सालों से बिना थके WWE के लिए कम्पीट करते हुए आ रहे हैं लेकिन उन्हें अभी तक इसका ईनाम नहीं मिला है। WrestleMania 37 में सिजेरो की सैथ रॉलिंस के ऊपर जीत के बाद ऐसा लगा था कि उन्हें बड़ा पुश दिया जाएगा। इसके बाद सिजेरो को रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा बनाया गया था।

हालांकि, यह काफी छोटा फ्यूड था जिसमें रोमन रेंस की जीत हुई थी। अब जबकि, सिजेरो को अभी तक वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका नहीं मिल पाया है इसलिए उन्हें आईसी चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल किया जा सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment