Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE चैंपियंस जो एक दूसरे को असल ज़िंदगी में पसंद नहीं करते थे

Amit Shukla
ANALYST
101   //    30 Aug 2018, 18:00 IST

WWE ने अपने लम्बे सफर में कई WWE चैंपियन देखे हैं और इस दौरान उन्हें अपने साथी रैसलर्स के साथ काफी अच्छा बर्ताव रखना पड़ता है लेकिन सभी ऐसा कर सके हों ऐसा ज़रूरी नहीं है क्योंकि कुछ इगो क्लैश, क्रिएटिव डिफ़रेंस या कई अन्य कारणों से एक दूसरे से नफरत करने लगते हैं।

इनमें ब्रेट हार्ट और शॉन माइकल्स के बीच फिउड और रियल लाइफ हीट सबको पता है लेकिन इनके अलावा भी कुछ ऐसी दुश्मनी रही हैं जिन्हें या तो हम भूल गए हैं या हमें ध्यान नहीं हैं और आज हम ऐसी ही 5 रियल लाइफ दुश्मनी के बारे में बात करने वाले है।




#5 रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक




रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक ने PG एरा में जॉन सीना और डेनियल ब्रायन के साथ कम्पनी में अपनी वो अलग जगह बनाई है लेकिन एक तरफ जहां रैंडी अब भी कम्पनी के साथ हैं वहीं पंक ने 2014 में कम्पनी छोड़ दी थी।

सैम रॉबर्ट्स रैसलिंग पॉडकास्ट के दौरान रैंडी ऑर्टन ने सैम रॉबर्ट्स को सीएम पंक के बारे में ये बताया था कि पंक हमेशा बैकस्टेज को लेकर चिढ़े रहते थे लेकिन रैंडी ने ये भी कहा कि पंक रिंग और माइक्रोफोन पर अच्छा काम करते हैं। पंक ने पिछले साल तब इंडी सर्किट का हिस्सा रहे रिकोशे के ट्वीट को अपने जवाब के साथ ट्वीट किया था जब रैंडी के एक ट्वीट को दुनियाभर से काफी जवाब मिल रहे थे।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...