Create

5 WWE कपल्स जिनकी उम्र में काफी बड़ा अंतर है

WWE के कई दिग्गजों ने हाल के समय में शादी की है
WWE के कई दिग्गजों ने हाल के समय में शादी की है

WWE के कई मौजूदा और पूर्व सुपरस्टार्स हाल के समय में शादी के बंधन में बंधे हैं। इस बीच कई सुपरस्टार्स अपने से कई युवा पार्टनर के साथ काफी ज्यादा खुश भी हैं। आपको बता दें कि WWE दिग्गज अंडरटेकर और उनकी पत्नी मिशेल मैककूल के बीच 15 सालों का अंतर है। वहीं, जैरी लॉलर अपनी पत्नी लॉरिन मैकब्राइड से 39 साल बड़े हैं।

इसी नक्शेकदम पर चल रहे बाकी WWE कपल्स ने भी अपने से उम्र मे छोटे पार्टनर्स के साथ शादी रचाई है। आइए जानते है कि हाल ही में शादी के बंधन में बंधने वाले हुए 5 WWE कपल्स के बीच कितने सालों का अंतर है।

#5 पूर्व WWE सुपरस्टार मैट कार्डोना और चेल्सी ग्रीन (6 साल)

मैट कार्डोना (जैक रायडर) ने WWE में 2005 से लेकर 2020 तक का सफर तक किया वहीं, चेल्सी ग्रीन 2018 से लेकर 2021 तक WWE से जुड़ी थीं। कार्डोना ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताया की वह किसी रेसलर को डेट नहीं करना चाहते थे लेकिन अंत में वो चेल्सी ग्रीन के साथ रिलेशनशिप में आ गए । इस कपल ने 2017 से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया जिसके बाद अप्रैल 2019 में दोनों ने सगाई की और फिर 31 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। कार्डोना अपनी बीवी चेल्सी से 6 साल बड़े हैं।

#4 पूर्व सुपरस्टार टेसा ब्लैंचर्ड- डागा( 7 साल)

WWE हॉल ऑफ फेमर टुली ब्लैंचर्ड की बेटी टेसा ब्लैंचर्ड ने WWE में कुछ ही समय बिताया। उन्होंने NXT में रहते हुए हुए एलेक्सा ब्लिस, नाया जैक्स और कार्मेला के खिलाफ मैच लड़ा जहां टेसा को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद टेसा ने इंडिपेंडेंट सर्किट पर अपने रेसलिंग करना जारी रखा। यहां पर वो 7 साल बड़े मेक्सिकन रेसलर डागा से मिलीं और उन्हें पहली नजर में उनसे प्यार हो गया। 2018 में टेसा ने इम्पैक्ट रेसलिंग में डागा के साथ नाता जोड़ा जहां दोनों ने आपस में मिलकर बहुत से मैच लड़े। 2019 में टेसा और डागा आमने सामने भी आए जिसमें टेसा ने डागा को दोनों बार हराया। इस जोड़ी ने नवंबर 2019 में सगाई करके अगस्त 2020 में शादी कर ली।

#3 WWE के दिग्गज रेसलर जॉन सीना- शे शारियटज़देह (13 साल)

WWE दिग्गज जॉन सीना - शे शारियटज़देह
WWE दिग्गज जॉन सीना - शे शारियटज़देह

WWE HOF निकी बैला से नाता तोड़ने के बाद जॉन सीना ने लगभग 1 साल बाद कनाडाई इंजीनियर शे शारियटज़देह को डेट करना शुरू किया। सीना अपनी फिल्म "प्लेइंग विद फायर" की शूटिंग में शे से मिलें थे जिसके बाद उन्हे पहली नजर में उनसे प्यार हो गया। वहीं 1 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद सीना ने अक्टूबर 2020 में फ्लोरिडा में गुप्त शादी कर ली जहां उन्होंने कुछ खास लोगों को ही बुलाया था। सीना अपनी पत्नी शे से 13 साल बड़े हैं और बेहद खुश हैं। शे सीना के साथ कई इवेंट्स और WWE शो में साथ दिख चुकी हैं।

#2 WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डैलस पेज - पेज मैकमैहन (18 वर्ष)

WWE के इस जोड़ी की कहानी बेहद ही दिलचस्प है। दरअसल, WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डैलस (65) की तीन शादी हो चुकी है और पेज मैकमैहन (47) उनकी तीसरी पत्नी हैं और उनसे 18 साल छोटी हैं। डायमंड पेज से 2013 में मिले जहां कुछ महीने एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने उम्र के अंतर को लेकर एक दूसरे से नाता तोड़ दिया। लेकिन इस जोड़ी ने 2019 में फिरसे एक दूसरे को डेट किया और दो साल के बाद पिछले महीने दोनों ने एक दूसरे से शादी रचाई। यह शादी खुद पेज के लिए बड़ा सरप्राइज़ था।

#1 WWE हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम- केटी फोर्ब्स (20 साल)

We’ll definitely bring this up more next week on the shows across the shows of the Jeff Meacham Network & our affiliates, but …Congratulations to our longtime friend Rob Van Dam & his beautiful bride Katie Forbes on making it official tonight!📸 = IG: realscarlettbordeaux https://t.co/4EyKn7WU7Y

2015 में WWE हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम ने अपनी पहली पत्नी सोनिया डेलबेक से 17 साल का रिश्ता तोड़कर तलाक लिया। इसके लगभग 1 साल के बाद 51 साल के रॉब वैन डैम को 20 साल छोटी केटी से प्यार हो गया। दोनों एक साथ टीवी शो पर भी दिखाई दिए जिसके बाद 2016 में दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और 5 साल बाद निजी तरीके से शादी कर ली। शादी में कई बड़े रेसलर शामिल हुए। रॉब वैन डैम 2021 के हॉल ऑफ फेम में केटी के साथ गए थे ।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment